Thursday, April 15, 2021

अजय देवगन को बर्थडे विश करते हुए काजोल ने की टांग खिंचाई, ऐक्टर ने हाथ जोड़कर कही ये बात

- Advertisement -


बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) 2 अप्रैल यानी शुक्रवार को अपना 52वां जन्मदिन (Ajay Devgn Birthday) मना रहे हैं। ऐक्टर बर्थडे के मौके पर उनके चाहने वाले विश कर रहे हैं। वहीं, अजय देवगन की वाइफ और ऐक्ट्रेस काजोल (Kajol) के बर्थडे विश ने सभी का ध्यान खींचा है।

काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अजय देवगन की एक तस्वीर शेयर की है और बर्थडे विश करते हुए पति की टांग खिंचाई कर दी। तस्वीर में वह शायद कैमरे के पीछे से कुछ शूट कर रहे हैं। इसके साथ काजोल ने लिखा, ‘एक सेल्फी लेने की कोशिश की थी लेकिन एकमात्र सेल्फी जो मुझे अजय की मिली, उसमें अजय खुद एक दूसरे कैमरे के साथ हैं। वह वो काम कर रहे हैं जिससे उन्हें सबसे अधिक खुशी मिलती है। जन्मदिन की शुभकामनाएं आज और हमेशा।’ अजय देवगन ने काजोल की पोस्ट पर रेप्लाइ करते हुए लिखा, हम जल्द ही सेल्फी लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है।

अजय देवगन ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह उस तरह के व्यक्ति नहीं हैं जो अपना जन्मदिन मनाते हैं। अजय देवगन ने यह भी बताया था कि काजोल और उनकी आमतौर पर उनकी बहनों को और परिवार के लोगों के साथ गेट-टुगेदर कर लेती हैं।

बताते चलें कि अजय देवगन के बर्थडे के मौके पर उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ से उनका मोशन पोस्‍टर शेयर किया गया है। डायरेक्‍टर एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा, राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Explained: पाकिस्तान में पुलिस-प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में 7 की मौत, सैकड़ों घायल, समझिए क्यों हैं गृह युद्ध जैसे हालात

इस्लामाबाद/लाहौरपिछले 3 दिनों से पाकिस्तान की सड़कों पर एक इस्लामिक कट्टरपंथी पार्टी के समर्थक तांडव मचाए हुए हैं। सड़कें जैसे जंग का मैदान...