Thursday, April 15, 2021

अनुपम खेर को याद आए बचपन के दिन! ट्विटर पर लिखा पोस्ट बयां कर रहा मन की बात

- Advertisement -


बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह फोटोज और वीडियोज शेयर करने के अलावा प्रेरणादायक पोस्ट (Anupam Kher Social Media Post) भी शेयर करते रहते हैं। अनुपम खेर ने एक बार फिर ऐसा ही एक पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर किया है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो लाइन लिखी हैं। उन्होंने लिखा, ‘उदास रहता है मोहल्ले में बारिश का पानी आजकल… सुना है कागज़ की नाव बनाने वाले बड़े हो गये!’ अनुपम खेर की इस पोस्ट से आप समझ सकते हैं कि वह बचपन की तरफ इशारा कर रहे हैं।

एक समय होता था कि जब छोटे बच्चे बारिश के दौरान घर के आसपास पानी भर जाने पर कागज की नाव चलाते थे। पानी के बहाव में नाव जैसे-जैसे आगे बढ़ती थी, बच्चों की खुशियां देखने लायक होती थीं। अब ऐसा नजारा देखने को नहीं मिलता है।

अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिए कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने सड़क पर गा रहे कुछ बच्चों का प्यारा वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इसे बेस्ट म्यूजिक बैंड बताया है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...