Tuesday, January 19, 2021

अब बड़ी स्‍क्रीन पर नजर आएंगी बॉलिवुड की ये नई जोड़ियां, आपको सबसे ज्‍यादा किसका इंतजार?

- Advertisement -


बॉलिवुड इंडस्‍ट्री के लिहाज से साल 2020 काफी बुरा साबित हुआ। कोरोना और लॉकडाउन के कारण सारे प्‍लान्‍स होल्‍ड पर चले गए लेकिन अब 2021 से काफी उम्‍मीदें हैं, खासतौर पर फिल्‍मी पसंद लोगों को। इस साल कई फ्रेश जोड़ियां स्‍क्रीन पर देखने को मिलेंगी। यहां हम ऐसे ही पेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं…

​रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण

रितिक रोशन के बर्थडे के मौके पर नई फिल्‍म ‘फाइटर’ का अनाउंसमेंट हुआ। सिद्धार्थ आनंद की इस ऐक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म में रितिक पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री को एकसाथ देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

​अनन्‍या पांडे और विजय देवराकोंडा

अनन्‍या और साउथ के स्‍टार विजय भी जिस फिल्‍म में साथ नजर आने वाले हैं, उसका नाम ‘फाइटर’ बताया जा रहा है। डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ की इस फिल्‍म को करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं। दोनों ऐक्टर्स की सिजलिंग केमिस्‍ट्री का लोगों को इंतजार है।

​सलमान खान और पूजा हेगड़े

बॉलिवुड के सुपरस्‍टार फिल्‍म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में अब पूजा हेगड़े के साथ जोड़ी जमाते दिखेंगे। चूंकि सलमान हमेशा नए ऐक्‍टर्स को सेट पर अपनी हॉस्पिटैलिटी के जरिए घर जैसा महसूस कराते हैं, ऐसे में यह पूजा के लिए जरूर किसी जॉयराइड से कम नहीं होगा।

​रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे वक्‍त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब यह पहला मौका होगा जब दोनों किसी फिल्‍म में एकसाथ नजर आएंगे। कपल अयान मुखर्जी की मच अवेटेड फिल्‍म ‘ब्रहास्‍त्र’ में एकसाथ दिखेगा। दोनों के फैंस फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं और उन्‍हें उम्‍मीद है कि रियल लाइफ की तरह रील लाइफ में भी दोनों की केमिस्‍ट्री कमाल की होगी।

​प्रभास और दीपिका पादुकोण

आने वाले समय में दीपिका साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास के साथ फिल्‍म में रोमांस करती नजर आएंगी। नाग अश्विन की यह फिल्‍म कई भाषाओं में रिलीज होगी। इसका अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वह इस अद्भुत सफर का इंतजार कर रही हैं। वहीं, प्रभास ने भी हाल ही में दीपिका को ‘गॉरजस सुपरस्‍टार’ बताया था।

​वरुण धवन और कियारा आडवाणी

वरुण और कियारा पहली बार एकसाथ ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगे। फिल्‍म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म की कहानी दो शादीशुदा जोड़ों के इर्द-गिर्द है। फिल्‍म का डायरेक्‍शन राज मेहता कर रहे हैं और इसे करण जौहर प्रड्यूस कर रहे हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles