Wednesday, June 16, 2021

अभिनव की याद में ‘तड़प’ रहीं रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो- काश! तुम्हें गले लगा पाती

- Advertisement -


इन दिनों रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की बहुत याद सता रही है और उनका मन कर रहा है कि वह किसी तरह से उन्हें गले लगा लें। रुबीना दिलैक यहां मुंबई में हैं और अभिनव केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले रुबीना दिलैक कोरोना (Rubina Dilaik corona) पॉजिटिव हो गई थीं। उस वक्त अभिनव उन्हें छोड़कर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा नहीं लेना चाहते थे, लेकिन वाइफ की खातिर मान गए। तब रबीना दिलैक, शिमला अपनी मां के यहां चली गई थीं और वहीं क्वारंटीन में रहीं। जबकि अभिनव शुक्ला केप टाउन रवाना हो गए थे।

रुबीना ने शेयर किया वीडियो- काश गले लगा पाती
रुबीना और अभिनव शुक्ला को एक-दूसरे दूर करीब एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। रुबीना अब अभिनव को बहुत मिस कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनव शुक्ला को भी टैग किया है। रुबीना वीडियो में लिप सिंक करते हुए कह रही हैं, ‘काश मैं तुम्हें अभी इसी वक्त गले लगा पाती, पर नहीं लगा सकती। इसलिए यह वीडियो भेज रही हूं।’


फैन्स ने कहा- स्ट्रॉन्ग बनी रहो
रुबीना दिलैक के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए कह रहे हैं। बता दें कि रुबीना कोरोना से उबर चुकी हैं और वापस फॉर्म में आ गई हैं, लेकिन अभिनव के बिना रह पाना उनके लिए बहुत ही मुश्किल हो रहा है। कुछ वक्त पहले रुबीना ने बताया था कि अभिनव के बिना उनके दिन और वक्त कैसे कट रहा है।

रो पड़ीं कोरोना से जूझ रही रुबीना दिलैक, कहा- जान है तो जहान है!

महीने भरे पहले कोविड पॉजिटिव थीं रुबीना
रुबीना दिलैक ने कहा था कि वह और अभिनव पहले भी महीने भर के लिए दूर रहे हैं, लेकिन इस बार सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से और भी मुश्किल हो गई। ऊपर से जब वह कोरोना पॉजिटिव हुईं तो हालात और भी मुश्किल हो गए।


‘बिग बॉस 14’ में साथ थे रुबीना-अभिनव

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक साथ ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। रुबीना उस सीजन की विनर बनी थीं और तब अभिनव ने उनका घर पर ग्रैंड वेलकम किया था।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...