Wednesday, June 16, 2021

अभ‍िषेक बच्‍चन ने बताया पिता अमिताभ संग कैसे जीती कोराना से लड़ाई, किया मजेदार खुलासा

- Advertisement -


बॉलिवुड ऐक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) 19 मई के दिन ‘लाइव चैट’ के जरिए मोटिवेशनल स्पीकर आनंद चुलानी के साथ जुड़े। ‘लाइव चैट’ के दौरान आनंद के दिलचस्प सवाल और अभिषेक के शानदार जवाब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहे हैं। इस दौरान अभिषेक ने बताया कि पिछले साल जब वह और उनके पिता अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए थे। तब किस तरह से दोनों ने हॉस्पिटल में दिन गुजारे। साथ ही हॉस्पिटल में पिता के साथ अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया।

आपको बता दें कि साल 2020 में अभिषेक, अमिताभ के साथ- साथ ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना संक्रमित हो गईं थीं। अभिषेक ने कहा, ‘ कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही पापा और मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गए थे। एक सप्ताह बाद मेरी वाइफ ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को भी एडमिट कराया गया। भगवान का शुक्र है कि बेटी और मेरी वाइफ को बस एक सप्ताह ही हॉस्पिटल में रहना पड़ा और उसके बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन मेरे पिताजी और मुझे काफी दिन तक हॉस्पिटल में रहना पड़ गया था।

अभिषेक आगे कहते हैं, ‘हम दोनों हॉस्पिटल में एक रूममेट की तरह रहते थें। संक्रमित होने के बाद भी पापा का जज्बा कम नहीं हुआ था। उन्हें देखकर मुझे एक पल के लिए हैरानी होती थी। इस दौरान वह कभी भी मायूष नहीं हुए। एक समय ऐसा भी आया जब मैं अपने पिता को लेकर थोड़ा परेशान था, क्योंकि यह संक्रमण कुछ खास उम्र वाले लोगों के लिए काफी खतरनाक है जिस उम्र में वो हैं। हम दोनों एक दोस्त की रहते थे। उस दौरान वह एक शानदार रूम पार्टनर थे।’


वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन के करियर की गाड़ी दौड़ पड़ी है। ‘द बिग बुलऔर ‘ब्रीद’ जैसे प्रोजेक्ट्स में उनकी शानदार परफॉर्मेंस का ही नतीजा है कि उन्होंने कई सारे निर्देशकों का दिल जीता है। फिलहाल फिल्म ‘दसवीं’ के अलावा अभिषेक बच्चन ‘बॉब विश्वास’ नाम की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का नर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट’ करेगी।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...