Home एंटरटेनमेंट अरबाज खान के निशाने पर सरकार? बोले- बॉलिवुड में ड्रग और सेक्‍स...

अरबाज खान के निशाने पर सरकार? बोले- बॉलिवुड में ड्रग और सेक्‍स के आरोप किए जाते हैं प्‍लान

0


अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने हाल ही में बॉलिवुड में बड़े पैमाने पर ड्रग के इस्‍तेमाल और सेक्‍स जैसे आरोपों पर अपने विचार रखे। इसे कैंपेन बताते हुए उन्‍होंने कहा कि ऐसे दावे प्‍लान्‍ड और उकसाने के लिए होते हैं।

एक न्‍यूज पोर्टल से बातचीत में अरबाज ने कहा कि भारत में दो प्रफेशन्‍स, क्रिकेट और ऐक्‍टिंग को काफी सम्‍मान मिलता है। इन प्रफेशन्‍स के लोग प्रॉटेक्‍शन इंजॉय करते हैं। जहां क्रिकेटर्स अब भी प्रॉटेक्‍शन इंजॉय कर रहे हैं, वहीं स्‍टार्स को लेकर नए-नए खुलासे होते रहते हैं। अगर स्‍टार्स सरकार के खिलाफ बोलने लगें तो वे उन्‍हें नीचे गिरा देते हैं।

जानबूझकर होता है सबकुछ
अरबाज ने आगे कहा कि ये सब जानबूझकर किया जाता है क्‍योंकि ऐसा नहीं हो सकता है कि चीजें 100 साल से हो रही हैं और एक साल में अचानक सबकुछ बदल गया। ऐक्‍टर के मुताबिक, यह सब शायद प्‍लानिंग होती है। जो लोग यह करते हैं, उनके फॉलोअर्स मिलियन में नहीं होते हैं, ना ही उनके वेरिफाइड अकाउंट्स होते हैं।

अरबाज पर भी लगे थे आरोप
अरबाज को यह भी लगता है कि लोग इन आरोपों को गंभीरता से लेते हैं जब दोस्‍त और परिवार के लोग वेरिफाई करने लगते हैं कि जो न्‍यूज में कहा गया, वह वास्‍तव में सच था। पिछले साल अरबाज ने भी मानहानि का केस फाइल किया था जब सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्‍ट्स वायरल होने लगे जिसमें दावा किया गया कि वह (अरबाज) सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत के मामले में शामिल थे।



Source link