Monday, June 14, 2021

अर्शी खान ने ‘बड़बोले’ KRK से की बात, कहा- सलमान साहब से मांग लो माफी

- Advertisement -


केआरके (KRK) यानी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) और ऐक्टर सलमान खान (Salman Khan) के बीच ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के रिव्यू को लेकर उपजा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। सलमान द्वारा केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किए जाने के बाद भी कमाल आर खान का वार करना बंद नहीं है। अब इस पूरे मुद्दे पर केआरके की दोस्त और ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान (Arshi Khan) ने रिऐक्ट किया है।

अर्शी खान, सलमान खान को बहुत मानती हैं और वह केआरके की दोस्त भी हैं। इसी दोस्ती की खातिर अर्शी खान ने केआरके को बहुत समझाया था और कहा था कि वह सलमान से माफी मांग लें। यह बात अर्शी ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में कही।

अर्शी बोलीं- केआरके को समझाया था सलमान सर से माफी मांग लो

अर्शी खान ने कहा, ‘केआरके मेरे अच्छे दोस्त हैं और सलमान साहब की मैं बहुत इज्जत करती हूं। उन्हें बहुत मानती हूं। उन्होंने हमेशा मेरी तारीफ की है। मुझे उनका शोबिज करियर बहुत पसंद है। बिग बॉस में रहने के दौरान सलमान साहब ने मुझे बहुत प्यार दिया और मेरे प्रति परवाह भी दिखाई। मैंने केआरके से कहा था कि सलमान सर से माफी मांग लो और इस विवाद को और ज्यादा तूल मत दो। लाइफ में खुश रहो, लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी। मैंने केआरके के दिमाग से सारी नेगेटिविटी दूर करने की बहुत कोशिश की।’

पढ़ें: KRK ने अब सलमान खान को बताया गुंडा, कहा- बर्बाद कर दूंगा करियर

मीका बोले- नाराज हूं सलमान से, मुझसे कई बार माफी मांग चुका है KRK

सलमान ने केआरके पर किया मानहानि केस
बता दें कि कुछ दिनों पहले केआरके ने एक (KRK Twitter) ट्वीट कर दावा किया था कि उन्होंने ‘राधे’ का सलमान के मन के मुताबिक रिव्यू नहीं दिया तो ऐक्टर ने उन पर मानहानि का केस कर दिया। जबकि सलमान खान के वकालों का कहना है कि केस ‘राधे’ के रिव्यू को लेकर नहीं बल्कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के जवाब में है। सलमान द्वारा केआरके पर किए गए मानहानि के केस की सुनवाई 27 मई को हुई थी। अगली तारीख 7 जून दी गई है।

पढ़ें: KRK के फिर बिगड़े बोल- सलमान आकर पैर भी छू ले, तब भी करूंगा उनकी फिल्‍मों का रिव्‍यू

सलमान के सपॉर्ट में अर्शी, कहा- पर बीच में नहीं आऊंगी
अर्शी खान ने आगे कहा कि वह केआरके और सलमान खान के बीच हुए इस विवाद में सलमान को सपॉर्ट कर रही हैं। वह बोलीं, ‘मैं सलमान साहब को सपॉर्ट करती हूं। लेकिन हां इस पूरे मसले में दूर रहना चाहती हूं। उन दोनों के बीच जो भी इशू है, मैं उसमें नहीं आना चाहती। दोनों इतने मैच्योर हैं कि इसे खुद हैंडल कर सकें। बस बात यह है कि उन दोनों की इस लड़ाई में और लोग फायदा उठाएंगे और इसे और भी घटिया बना देंगे।’

केआरके ने कहा, सलमान खान से नहीं डरता कोई

केआरके ने सलमान को बताया ‘गुंडा’, दी करियर बर्बाद करने की धमकी
सलमान खान से लीगल नोटिस मिलने के बाद शुरुआत में केआरके ने ऐलान किया था कि वह उनकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे, लेकिन बाद में घोषणा की कि वह सलमान खान के हर गाने और फिल्म का रिव्यू करना जारी रखेंगे, भले ही सलमान उनके पैर छुए या उनसे रिक्वेस्ट करें। अब उन्होंने एक और ट्वीट कर सलमान खान को ‘गुंडा’ बताया और करियर बर्बाद करने की धमकी दी है।

ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘देखो बॉलिवुड के गुंडे भाई, लड़ने की हिम्मत है, तो खुद सामने लड़ो! ये चिरकुट सिंगर, स्ट्रगल करने वाली ऐक्ट्रेस वैगरह को आगे करके, उनके पीछे न छिपो। मैं वादा करता हूं कि तुम्हारा करियर खत्म कर दूंगा और टीवी ऐक्टर बना दूंगा। यह तुम्हारा अंतिम समय है।’ केआरके ने सलमान खान का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ का जिक्र कर उन पर जमकर निशाना साधा है।

मीका बोले- सोनाक्षी सिन्हा पर भी कर चुका है KRK पर्सनल अटैक


केआरके ने लॉक किया अपना ट्विटर (KRK locks Twitter account)

वहीं कमाल आर खान (केआरके) ने अब अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया है। सलमान खान के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद वह ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे थे और तब केआरके ने यह कदम उठाया। केआरके ने अब अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया है तो इसका मतलब यह है कि सिर्फ वही लोग उनके ट्वीट पढ़ सकेंगे जो उन्हें फॉलो करते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...
- Advertisement -

Latest Articles

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...