Wednesday, April 14, 2021

इन 4 TV शोज पर कोरोना की गाज, कास्ट से लेकर क्रू तक संक्रमित, क्या बंद होगी शूटिंग?

- Advertisement -


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना (coronavirus) का कहर ‘आग’ बनकर बरस रहा है। जहां कई सिलेब्रिटीज (film and TV stars corona) इसकी चपेट में आ चुके हैं, वहीं हाल ही कुछ टीवी शोज के कई कास्ट और क्रू मेंबर्स एक साथ कोविड पॉजिटिव पाए गए। इस कारण अब इन शोज पर शूट बंद किए जाने का खतरा है। वहीं एक शो की शूटिंग फिलहाल बंद की जा चुकी है।

डांस दीवाने 3- 18 क्रू मेंबर्स, 3 कंटेस्टेंट और जज धर्मेश कोविड पॉजिटिव

हाल ही ‘डांस दीवाने 3’ रियलिटी शो के 18 क्रू मेंबर्स कोरोना कोरोना की चपेट में आ गए थे। इसके बाद 3 कंटेस्टेंट्स-उदय सिंह, सुचना और अरुंधति को भी कोरोना संक्रमण हो गया। एक साथ इतने सारे लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सेट पर हड़कंप मच गया। सभी को क्वॉरंटीन किया गया और ट्रीटमेंट शुरू किया गया। इसी बीच अब शो के जज धर्मेश येलांडे और प्रड्यूसर अरविंद राव को भी कोरोना हो गया है। धर्मेश की जगह अब पुनीत पाठक और शक्ति मोहन को शो में लाया गया है और शूटिंग के वक्त अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। हालांकि अगर ऐसे ही हालात रहे तो शूटिंग बंद भी की जा सकती है। (फोटो: Voot.com)

वागले की दुनिया- 8 लोग कोविड की चपेट में

-8-

फरवरी 2021 में शुरू हुए टीवी शो ‘वागले की दुनिया’ पर भी कोरोना की मार पड़ी है। खबर है कि सेट पर 8 लोग एक साथ कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ऐसी रिपोर्ट्स भी हैं कि सेट पर कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ा है, जिसमें कास्ट और क्रू के मेंबर्स भी शामिल हैं। इस कारण शो की शूटिंग फिलहाल बंद कर दी गई है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

इंडियन आइडल 12- आदित्य नारायण, पवनदीप कोविड पॉजिटिव

-12-

अब खबर आ रही है कि ‘इंडियन आइडल 12’ की शूटिंग भी बंद की जा सकती है क्योंकि कंटेस्टेंट पवनदीप राजन को भी कोरोना हो गया है। दरअसल हाल ही इसके होस्ट आदित्य नारायण कोरोना पॉजिटिव हो गए, जिसके बाद शो में होस्टिंग के लिए पहले जय भानुशाली और फिर रित्विक धनजानी को लाया गया। आदित्य नारायण के कोरोना संक्रमित होने के बाद से पर सभी कंटेस्टेंट्स, जज और क्रू मेंबर्स का कोरोना टेस्ट किया गया। खबर है कि इसमें पवनदीप राजन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि अभी अन्य लोगों की रिपोर्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

बताया जा रहा है कि सेट पर हर दिन सभी कंटेस्टेंट्स और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। सेफ्टी के सारे प्रोटोकॉल फॉलो किए जा रहे हैं। अब देखना यह होगा कि मेकर्स फिलहाल शो की शूटिंग बंद करते हैं या फिर पवनदीप राजन के बिना ही शो को आगे बढ़ाते हैं। पवनदीप राजन टॉप और मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जिन्हें दर्शक भी पसंद करते हैं। ऐसे में देखना होगा कि मेकर्स क्या फैसला लेते हैं। (फोटो: [email protected])

कोरोना के कारण रुकी ‘साथ निभाना साथिया 2’ की शूटिंग

-2-

वहीं हाल ही नए टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ की शूटिंग भी कोरोना के कारण अचानक ही बंद कर दी गई। इससे सेट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया और सारे कलाकार और क्रू मेंबर्स भी परेशान हो गए। महाराष्ट्र में वीकेंड पर लॉकडाउन लगने से भी शो की शूटिंग पर असर पड़ रहा था और इसलिए इसे बंद कर दिया गया।



Source link

इसे भी पढ़ें

Xiaomi Mi 11 को मिला MIUI 12.5 अपडेट, जुड़े कई शानदार फीचर

हाइलाइट्स:शाओमी मी 11 को मिला MIUI 12.5 अपडेटनए फीचर्स के साथ कई ऑप्टिमाइजेशन भीदिया जा रहा मार्च 2021 का सिक्यॉरिटी पैचनई दिल्लीXiaomi Mi...
- Advertisement -

Latest Articles

Xiaomi Mi 11 को मिला MIUI 12.5 अपडेट, जुड़े कई शानदार फीचर

हाइलाइट्स:शाओमी मी 11 को मिला MIUI 12.5 अपडेटनए फीचर्स के साथ कई ऑप्टिमाइजेशन भीदिया जा रहा मार्च 2021 का सिक्यॉरिटी पैचनई दिल्लीXiaomi Mi...

Covid-19 By Touching Surface: बेवजह पोछा मत लगाइए, सतह को छूने से कोरोना संक्रमित होने का अबतक नहीं मिला कोई सबूत

हाइलाइट्स:सतह को छूने से नहीं फैलता है कोरोना का संक्रमण, अमेरिकी सीडीसी ने बतायाविशेषज्ञ बोले- सतह से नहीं, बल्कि हवा के जरिए फैलता...