Sunday, June 13, 2021

कंगना रनौत तंगी के कारण नहीं चुका पाईं पूरा टैक्‍स, कहा- काम नहीं है और सरकार ब्‍याज ले रही

- Advertisement -


कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कामकाज बीते करीब दो साल थम सा गया है। ऐक्‍टर्स से लेकर जूनियर आर्टिस्‍ट्स और सेट पर काम करने वाले दिहाड़ी मजदूर आर्थ‍िक तंगी (Financial Crunch) का सामना कर रहे हैं। अब बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी दावा किया है कि काम नहीं मिलने के कारण उनके पास भी पैसों की कमी हो गई है। यही नहीं कंगना ने कहा कि इस कारण वह पिछले साल का आधा टैक्‍स (Income tax) भी नहीं भर पाई हैं। कंगना का यह दावा ऐसे समय आया है, जब उनकी गिनती देश की सबसे ज्‍यादा टैक्‍स चुकाने वाली ऐक्‍ट्रेस के तौर पर होती है।

कंगना ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में बयां किया दर्द
कंगना रनौत ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर टैक्‍स नहीं चुका पाने का दर्द बयान किया है। उन्‍होंने केंद्र सरकार की ‘इच वन पे वन पॉलिसी’ पर वीडियो क्‍ल‍िप शेयर करते हुए लिखा, ‘भले ही मैं सबसे ज्यादा टैक्स वाले स्लैब में आती हूं। मैं अपनी कमाई का लगभग 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में देती हूं। भले ही मैं सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाली ऐक्‍ट्रेस हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अभी तक अपने पिछले साल के टैक्स का आधा बकाया भुगतान नहीं किया है। मेरे जीवन में पहली बार मुझे टैक्स देने में देर हो रही है।’ कंगना ने पोस्‍ट में आगे लिखा है कि सरकार उनके बकाया टैक्‍स पर इंट्रेस्‍ट यानी ब्‍याज जोड़ रही है। हालांकि, वह इसका स्‍वागत करती हैं।

‘सरकार बकाया पैसे पर ब्‍याज ले रही है’
कंगना ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में आगे लिखा है, ‘सरकार मेरे बकाया टैक्स के पैसे पर ब्याज वसूल रही है, फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं। व्यक्तिगत तौर पर ये हमारे लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन हम सभी साथ में समय से भी कठिन हैं।’

फ्री वैक्‍सीन के पक्ष में नहीं है कंगना रनौत
कंगना रनौत उन सिलेब्रिटीज में शुमार हैं, जो अमूमन हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। अभी बीते दिनों ही केंद्र सरकार ने जब फ्री कोविड वैक्‍सीनेशन की घोषणा की तो कंगना ने इस पर भी अपनी राय दी। कंगना ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा कि सरकार यदि मुफ्त में वैक्‍सीन लगवाएगी तो इससे सरकारी खर्च पर बोझ बढ़ेगा। ऐसे में कंगना ने लोगों की अपील की है कि वैक्‍सीन लगवाने के बाद वह 100 रुपये, 200 रुपये या 1000 रुपये जितना भी संभव हो, पीएम केयर्स फंड में दान करें।

कंगना रनौत ने फ्री वैक्सिनेशन पर जताई चिंता, बोलीं- जिनके पास है पीएम केयर्स में डोनेट करें
‘थलाइवी’ के बाद इन फिल्‍मों में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ अभी भी रिलीज का इंतजार कर रही है। जयललिता की यह बायॉपिक पहले 23 अप्रैल 2021 को थ‍िएटर में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इसे पोस्‍टपोन कर दिया गया। दूसरी ओर, कंगना की झोली में अभी ‘तेजस’ के साथ ही ‘धाकड़’ फिल्‍म भी है। इसके अलावा वह ‘मण‍िकर्ण‍िका रिटर्न्‍स: द लेजेंड ओर दिद्दा’ और इंदिरा गांधी पर बन रही एक फिल्‍म में भी नजर आएंगी।

ऑफिस का जायजा लेने पहुंची कंगना ने नहीं पहना मास्क, यूजर्स बोले- अरेस्ट करो इसको



Source link

इसे भी पढ़ें

G7 की हुंकार से घबराया चीन, धमकाते हुए बोला- अब छोटे समूह दुनिया पर राज नहीं करते

हाइलाइट्स:चीन ने जी-7 (ग्रुप ऑफ सेवन) के देशों को दी खुलेआम धमकीड्रैगन ने कहा- वो दिन खत्म हुए जब देशों का एक छोटा...
- Advertisement -

Latest Articles

G7 की हुंकार से घबराया चीन, धमकाते हुए बोला- अब छोटे समूह दुनिया पर राज नहीं करते

हाइलाइट्स:चीन ने जी-7 (ग्रुप ऑफ सेवन) के देशों को दी खुलेआम धमकीड्रैगन ने कहा- वो दिन खत्म हुए जब देशों का एक छोटा...

G7 की बैठक के बाहर पाकिस्तान का गंदा खेल, कश्मीर और पीएम मोदी के खिलाफ करवा रहा दुष्प्रचार

लंदनब्रिटेन में जारी दुनिया के सात सबसे बड़े अर्थव्यवस्था वाले देशों के सम्मेलन G7 में भी पाकिस्तान अपनी गंदी हरकतों से बाज नहीं...