Tuesday, March 2, 2021

कंगना रनौत ने कही अपने पिता को पलटकर थप्पड़ मारने की बात, लोग बोले- थू है आप पर

- Advertisement -


कंगना रनौत ने ट्विटर पर जमकर दिल की भड़ास निकालती हैं। इस बार उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। उन्होंने कई ट्वीट्स किए हैं और अपने पिता से रिश्ते बिगड़ने वाली घटना का भी जिक्र किया है। इतना ही नहीं कंगना ने यह भी लिखा है कि उन्होंने पिता को थप्पड़ मारने की बात भी कही थी।

बताया जवानी के दिनों में पिता थे गुंडे
पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा है, मेरे पिता के पास लाइसेंसी राइफल और बंदूकें थीं, बचपन के दिनों में वह डांटते नहीं थे बल्कि दहाड़ते थे, मेरी पसलियां तक कांप जाती थीं। जवानी के दिनों में वह कॉलेज में गैंगवॉर के लिए फेमस थे, जिसकी वजह से उन्हें गुंडे की पहचान मिली थी। मैं 15 साल की उम्र में उनसे लड़ी थी और घर छोड़ दिया था और 15 साल की उम्र में पहली बागी राजपूत महिला बन गई थी।

कंगना ने लिखा, सुधारने वाले को खुद सुधार दिया
दूसरे ट्वीट में कंगना लिखती हैं, यह चिल्लर इंडस्ट्री सोचती है कि सफलता मेरे दिमाग पर चढ़ गई है और वे मुझे ठीक कर सकते हैं, मैं हमेशा से बाघी थी बस सफल होने के बाद मेरी आवाज बुलंद हो गई है और आज मैं राष्ट्र की सबसे अहम आवाज हूं। इतिहास गवाह है जिसने मुझे सुधारने की कोशिश की मैंने उसे सुधार दिया।

tweet2

पिता को कही पलटकर थप्पड़ मारने की बात
एक और ट्वीट में कंगना ने अपने पिता की फोटो के साथ लिखा है, मेरे पापा मुझे दुनिया का सबसे अच्छा डॉक्टर बनाना चाहते थे। उन्हें लगता था कि बेस्ट इंस्टिट्यूशंस में पढ़ाकर वह क्रांतिकारी पिता बन रहे हैं। जब मैंने स्कूल जाने से मना किया तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की, मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और कहा, अगर आप मुझे थप्पड़ मारेंगे तो मैं भी पलटकर थप्पड़ मारूंगी।

tweet3
Euo-3AeXMAEFl_B

कंगना ने लिखा, उसी दिन हुआ रिश्ते का अंत
कंगना आगे लिखती हैं, यह हमारे रिश्ते का अंत था, उनकी आंखों में कुछ बदला, उन्होंने मुझे देखा फिर मेरी मां को देखा और कमरे से चले गए, मुझे पता था कि मैंने लाइन पार कर दी है और उन्हें कभी वापस नहीं पा सकी लेकिन आप सोच सकते हैं कि बेड़ियां तोड़ने के लिए मैं किस हद तक जा सकती हूं, कोई मुझे बांधकर नहीं रख सकता।

Capture4

tweet5



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Realme 8 Pro के डिजाइन का खुलासा, इसमें होगा 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा

हाइलाइट्स:रियलमी 8 प्रो में108MP कैमरा सेंसर होने का खुलासा हुआ हैहैंडसेट में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जाएगारियलमी का नया फोन पंच-होल डिजाइन के साथ...