Wednesday, June 16, 2021

कपिल शर्मा संग खत्म हुई सुनील ग्रोवर की कड़वाहट? साथ में शो करने पर तोड़ी चुप्‍पी

- Advertisement -


पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) फिर से ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में वापसी कर सकते हैं। उन खबरों को देख फैन्स भी एक्साइटेड हो गए। उन्हें लगा कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर के बीच सब ठीक हो चुका है। वैसे कपिल और सुनील के बीच अब सब ठीक है और दोनों फिर से दोस्त भी बन गए हैं। पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर की वापसी मुश्किल है।

सुनील बोले- अभी कोई प्लान नहीं
हालांकि सुनील ग्रोवर ने इतना जरूर कहा है कि अगर भविष्य में कोई ऐसा प्रॉजेक्ट मिला, जिसमें वह कपिल शर्मा के साथ काम कर पाएं तो जरूर करेंगे। बता दें कि कपिल शर्मा अपने कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। वहीं सुनील ग्रोवर वेब सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ (Sunflower) में नजर आएंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=KNv-qT_aEXM

‘भविष्य में कुछ ऐसा प्रॉजेक्ट मिला तो जरूर करेंगे’
कपिल शर्मा के साथ दोबारा काम करने को लेकर सुनील ग्रोवर ने आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में कहा, ‘अभी तो ऐसा कोई प्लान नहीं है, लेकिन अगर कभी किसी दिन कुछ ऐसा मिलता है तो फिर हम जरूर साथ काम करेंगे।’

झगड़े के बाद सुनील ने छोड़ दिया था कपिल का शो
बता दें कि सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के शो में डॉ. मशूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू जैसे कई किरदार निभाते थे, लेकिन 2016-17 में कपिल के साथ झगड़ा होने के बाद सुनील ग्रोवर ने उनका शो छोड़ दिया था।
सुनील ग्रोवर ने लंच के बाद किया पैर वाला ऐसा डांस, वीडियो देख डांसर भी हंस पड़े
21 जुलाई से टीवी पर वापस आएगा ‘द कपिल शर्मा शो’
वहीं ऐसी खबरें हैं कि ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी पर 21 जुलाई (The Kapil Sharma Show on air date) से फिर नए सीजन के साथ लौट रहा है। इस बार यह नए फॉर्मेट और बदले अवतार में होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने पूरी टीम के साथ मिलकर 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है।

खुशखबरी! इस दिन से शुरू हो रहा ‘द कपिल शर्मा शो’, नए अवतार में दिखेंगे कॉमिडी किंग
फरवरी 2021 में बंद हुआ था ‘द कपिल शर्मा शो’

बता दें कि कपिल शर्मा कुछ महीने पहले ही एक प्यारे से बेटे के पिता बने। उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने 1 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था। फैमिली के साथ वक्त बिताने और सपॉर्ट करने के लिए कपिल शर्मा ने शूटिंग से कुछ महीनों का ब्रेक ले लिया था। तभी ‘द कपिल शर्मा शो’ को भी कुछ महीनों के लिए बंद कर दिया गया था।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...