Monday, June 21, 2021

करण मेहरा और निशा रावल ‘हंसते-हंसते’ बिता रहे थे जिंदगी, फिर अचानक क्‍यों घुली कड़वाहट?

- Advertisement -


करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) की गिनती कभी टीवी इंडस्‍ट्री के सबसे क्‍यूट कपल के तौर पर होती थी। ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण असल जिंदगी में भी आदर्श बेटे, अच्‍छे पति और बेहतरीन पिता बनकर उभरे। ‘मैं लक्ष्‍मी तेरे आंगन की’ फेम निशा रावल भी उनकी जिंदगी में लक्ष्‍मी बनकर ही आईं। करीब छह साल की डेटिंग के बाद इस कपल ने 2012 में शादी की थी। लेकिन बीते कुछ समय से दोनों के रिश्‍तों में दरार की सुगबुगाहट ने इंडस्‍ट्री में हर किसी को बैचेन कर दिया था। इसी बीच मंगलवार, 1 जून को कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को चौंका दिया। निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया। करण मेहरा को तत्‍काल पुलिस ने गिरफ्तार (Karan Mehra Arrest) कर लिया। हालांकि, वह कुछ घंटों में ही जमानत (Bail) पर रिहा हो गए। लेकिन हर कोई हैरान है कि आख‍िर जिस रिश्‍ते की डगर पर करण और निशा ‘हंसते हंसते’ चल रहे थे, उसमें इतनी कड़वाहट और घरेलू हिंसा जैसे हालात आख‍िर बने कैसे?

सोमवार शाम को इंस्‍टा पर पोस्‍ट, रात में FIR

करण मेहरा स्‍वभाव से बेहद शांत माने जाते हैं। निशा रावल भी समझदार और सौम्‍य स्‍वभाव की हैं। ‘बिग बॉस’ में करण मेहरा को पूरे देश और दुनिया ने करीब से जाना। उन्‍होंने शायद ही कभी किसी से ऊंची आवाज में भी बात की। ऐसे में उन पर पत्‍नी से मारपीट का आरोप चौंकाने वाला है। खासकर तब जब सोमवार को ही इंस्‍टाग्राम पर करण और निशा दोनों ने बेटे कविश की फोटो और वीडियो शेयर की है। दोनों के पोस्‍ट को देखकर शायद ही यह अनुमान भी लगाया जा सकता है कि निजी जिंदगी में दोनों रिश्तों में कड़वाहट के इस दौर से गुजर रहे हैं। निशा ने सोमवार रात को ही गोरेगांव पुलिस स्‍टेशन में पति करण मेहरा के ख‍िलाफ घरेलू हिंसा की श‍िकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया।

‘मिस्‍टर एंड मिसेज परफेक्‍ट’ जैसी थी जोड़ी

करण और निशा इंडस्‍ट्री के ‘मिस्‍टर एंड मिसेज परफेक्‍ट’ माने जाते थे। दोनों की मुलाकात साल 2008 में फिल्‍म ‘हंसते-हंसते’ के सेट पर हुई थी। करण तब स्‍टाइलिंग का काम करते थे। दोस्‍ती हुई, प्‍यार हुआ और करीब 6 साल डेटिंग के बाद करण और निशा ने 2012 में शादी कर ली। करण जब 2016 में ‘बिग बॉस’ के घर में थे, तब निशा प्रेग्‍नेंट थीं। 2017 में इस कपल ने बेटे कविश को जन्‍म दिया। जिंदगी बड़े ही सुकून और खुश‍ियों भरी बीत रही थी। तभी बीते दिनों ऐसे चर्चाएं शुरू हुईं कि दोनों मियां-बीवी में सबकुछ ठीक नहीं है।

अनबन की खबरों पर करण ने कही थी ये बात

हालांकि, करण और निशा दोनों ने ही हमेशा रिश्‍तों में अनबन की खबरों पर बात करने से इनकार किया। जबकि बाद में ‘हिंदुस्‍तान टाइम्‍स’ को दिए एक इंटरव्‍यू में करण मेहरा ने कहा, ‘कल्‍पना कीजिए, मैं दर्द में हूं और कराह रहा हूं। ऐसे में आप मुझसे इस तरह की बातों पर सफाई मांग रहे हैं। यह क्रेजी है। मैं उस मानसिक स्‍थ‍िति में नहीं हूं कि इस तरह की बातें कर सकूं।’ करण मेहरा कोविड संक्रमण का श‍िकार भी हुए थे। यह इंटरव्‍यू उसी वक्‍त का है। तब निशा ही करण की सेहत का पूरा खयाल रख रही थीं।

तब निशा की तारीफ में करण ने बांधे थे पुल

‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के दौर में जब 2012 में करण मेहरा ने निशा रावल से शादी की, तो लाखों दिल टूटे। दोनों को ‘हंसते हंसते’ के सेट पर पहली नजर का पहला प्‍यार हुआ था। करण ने तब एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘मेरे लिए यह पहली नजर का प्‍यार था। निशा बहुत ही खूबसूरत इंसान है। वह मुझे बहुत अच्‍छे से समझती है। वह मेरे लिए परफेक्‍ट लाइफ पार्टनर है। वह मुझे जिंदगी में सकारात्‍मक ऊर्जा देती है। जब कभी भी मैं परेशान होता हूं, निशा पलभर में मेरे स्‍ट्रेस को दूर कर देती है।’

घुटनों पर बैठकर सबके सामने किया था प्रपोज

करण मेहरा स्‍वभाव से शर्मीले हैं। लेकिन उन्‍होंने लोगों और मीडिया के सामने घुटनों पर बैठकर निशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। निशा तब करण की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। लेकिन करण उन्‍हें सरप्राइज देने वाले थे। उन्‍होंने दोस्‍तों, परिवार और मीडिया के सामने निशा को प्रपोज किया और यकीनन निशा ने भी हां में जवाब दिया। इसके बाद दोनों ने ‘पहला नशा पहला खुमार’ गाने पर डांस भी किया था।

निशा ने कहा था- ड्रीम मैन जैसे हैं करण

यह दिलचस्‍प है कि इस प्रपोज के बाद भी दोनों ने करीब 5 साल डेटिंग की। दोनों छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने में जुटे थे। हर मौके पर एक-दूसरे की तारीफ करते थे। तब निशा ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, ‘करण बहुत ही सौम्‍य और समझदार इंसान हैं। वह बहुत ही अनुशासित जीवन जीने जीते हैं। उनमें वह सारी खूबियां हैं, जो किसी भी सपनों के राजकुमार में होती हैं। वह आपका खयाल रखते हैं, आपकी तारीफ करते हैं।’

नोएडा में शादी, ‘नच बलिए 5’ में लिया हिस्‍सा

-5-

करण और निशा ने 24 नवंबर 2012 को पंजाबी और राजपुताना रीति-रिवाजों से शादी की। करण पंजाबी परिवार से हैं और यूपी के नोएडा के रहने वाले हैं। ऐसे में यह शादी भी नोएडा में ही हुई। पांच दिनों तक इस शादी के कई कार्यक्रम हुए थे। इस कपल ने उसी साल टीवी पर ‘नच बल‍िए 5’ में भी हिस्‍सा लिया था। लेकिन वक्‍त के साथ इस प्‍यार भरे रिश्‍ते में कहां कड़वाहट घुली यह बात अब करण और निशा ही बता सकते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

अक्षय कुमार के साथ अहान शेट्टी, मतलब अब ‘राजू’ संग नजर आएगा ‘श्याम’ का बेटा!

प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी के बेटे...
- Advertisement -

Latest Articles

अक्षय कुमार के साथ अहान शेट्टी, मतलब अब ‘राजू’ संग नजर आएगा ‘श्याम’ का बेटा!

प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी के बेटे...

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने पानी के अंदर किया योग, पूजा बत्रा ने सिर के बल खड़े होकर किया कमाल

आम लोगों के साथ-साथ बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी सोमवार यानी 21 जून को अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिलेब्‍स...