Monday, June 14, 2021

‘कार्तिन आर्यन से साथ कोई फिल्‍म साइन नहीं हुई थी’, अफवाहों पर आनंद एल राय का दो टूक जवाब

- Advertisement -


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक बार फिर सुर्ख‍ियों में हैं। चर्चा उठी कि करण जौहर की ‘दोस्‍ताना 2’ और शाहरुख खान के बैनर तले बन रही ‘फ्रैडी’ से बाहर किए जाने के बाद कार्तिक को एक और तीसरा झटका लगा है। सोमवार सुबह ही खबरों की दुनिया और सोशल मीडिया पर यह चर्चा है कि कार्तिक आर्यन को दिग्‍गज डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने भी अपनी फिल्‍म से बाहर निकाल दिया है। लेकिन इन तमाम चर्चाओं को अफवाह बताते हुए अब खुद आनंद एल राय ने इसका खंडन किया है।

‘चर्चाएं अफवाह, कार्तिक संग साइन नहीं हुई थी फिल्‍म’
खबरों का बाजार इस बात को लेकर गर्म था कि कार्तिक आर्यन को आनंद एल राय की गैंगस्‍टर ड्रामा फिल्‍म में कास्‍ट किया गया है। लेकिन अब आनंद एल राय का कहना है कि उन्‍होंने कभी कार्तिक को अपनी फिल्‍म में कास्‍ट ही नहीं किया था, ऐसे में फिल्‍म से निकाले जाने की बात का सवाल ही नहीं उठता। आनंद एल राय ने इसे महज अफवाह बताते हुए हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ से बातचीत की है।

‘उनके साथ सिर्फ बातचीत हुई थी’
आनंद एल राय ने ‘ईटाइम्‍स’ को बताया, ‘कार्तिक के साथ ऐसी कोई फिल्‍म कभी साइन ही नहीं हुई है। इस तरह की जो भी रिपोर्ट्स आ रही हैं, वह सब बेबुनियाद हैं।’ आनंद एल राय ने आगे बात करते हुए कहा कि जब फिल्‍म की कास्‍ट‍िंग का काम शुरू होता है तो कई ऐक्‍टर्स से बात की जाती है। लेकिन यह सब डिक्‍ससन यानी बातचीत के लेवल पर ही रहता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि किसी को साइन कर लिया गया है।

कार्तिक आर्यन के साथ क्‍या हो रहा है? ‘दोस्‍ताना 2’, ‘फ्रेडी’ के बाद एक और फिल्‍म से बाहर!
तमिल फिल्‍म का रीमेक बना रहे हैं आनंद एल राय
आनंद एल राय आगे कहते हैं, ‘फिल्‍म को लेकर कई सारे ऐक्‍टर्स के साथ मैंने मुलाकात की। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने उनके साथ फिल्‍म साइन की है।’ बता दें कि इसी साल फरवरी महीने में कार्तिक आर्यन को फिल्‍ममेकर आनंद एल राय के दफ्तर के बाहर देखा गया था। इसकी तस्‍वीरें भी सामने आई थीं। बताया जाता है कि आनंद एल राय तमिल रोमांटिक कॉमेडी फिल्‍म ‘कल्याण समयाल सदामी’ के रीमेक को लेकर कार्तिक से बात की थी। लेकिन कभी भी इस फिल्‍म में उन्‍हें साइन करने को लेकर कोई पुख्‍ता बात नहीं हो सकी।

शाहरुख की ‘फ्रैडी’ से आउट हुए कार्तिक आर्यन
इससे पहले कार्तिक आर्यन को दोहरा झटका तब लगा था, जब शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस में बन रही रोमांटिक फिल्‍म ‘फ्रैडी’ से वह बाहर हो गए। बाद में खबर आई कि कार्तिक ने खुद ही फिल्‍म नहीं करने का फैसला किया। इसके पीछे फिल्‍म की स्‍क्र‍िप्‍ट के साथ उनके क्रिएटिव डिफरेंस की बात सामने आई है। कार्तिक ने खुद इस बारे में फिल्‍म के डायरेक्‍टर अजय बहल से बात की थी। इस फिल्‍म में कार्तिक के साथ कटरीना कैफ को कास्‍ट किया गया था।

कार्तिक आर्यन को दूसरा झटका, करण जौहर के बाद शाहरुख खान ने भी अपनी फिल्‍म से निकाला!

न जान्‍हवी से दोस्‍ती रही, न रहा ‘दोस्‍ताना 2’
कार्तिक को पहला झटका करण जौहर से मिला। कार्तिक आर्यन ‘दोस्‍ताना 2’ से बाहर किए गए। इस फिल्‍म में उनके साथ जान्‍हवी कपूर की जोड़ी थी। हालांकि, बताया जाता है कि इसके पीछे की एक वजह यह थी कि कार्तिक फिल्‍म में जान्‍हवी कपूर की जगह किसी और ऐक्‍ट्रेस के साथ काम करना चाहते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कभी पक्‍के दोस्‍त रहे कार्तिक और जान्‍हवी में इसी साल जनवरी से बातचीत बंद है। कार्तिक चाहते थे कि ‘दोस्‍ताना 2’ से जान्‍हवी को बाहर किया जाए। इसके लिए उन्‍होंने अपनी फीस में भी कमी करने का ऑफिर दिया था। लेकिन बाद में कार्तिक को ही फिल्‍म से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया। ‘दोस्‍ताना 2’ में अब कार्तिक की जगह राजकुमार राव को कास्‍ट किए जाने को लेकर बातचीत चल रही है।



Source link

इसे भी पढ़ें

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...
- Advertisement -

Latest Articles

French Open: जोकोविच ने जीत के बाद युवा फैन को गिफ्ट किया रैकेट, रिऐक्शन हुआ वायरल

हाइलाइट्स:जोकोविच ने सितसिपास को फ्रेंच ओपन के फाइनल में हराकर जीता 19वां ग्रैंड स्लैम52 साल के इतिहास में जोकोविच सभी ग्रैंड स्लैम दो...