Monday, March 8, 2021

किम कार्दशियन ने खूब की थी शादी बचाने की कोशिश, इस कारण ले रही हैं कान्ये वेस्ट से तलाक?

- Advertisement -


पॉप्युलर अमेरिकन रिऐलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने पिछले हफ्ते ही अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने की अर्जी दाखिल कर दी है। इस खबर के सामने आने के बाद किम और कान्ये के करोड़ों फैन्स का दिल टूट गया। हालांकि काफी दिनों से दोनों के अलगाव की खबरें सामने आ रही थीं। अब इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि आखिर तलाक की नौबत कैसे आ गई।

‘हॉलिवुडलाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताा कि किम और कान्ये दोनों ने वकीलों से मुलाकात की थी। किम को लगता है कि शादी बचाने के लिए उन्होंने हर कोशिश की मगर कान्ये इस शादी को बचाने में कोई मदद नहीं करना चाहते थे। किम इस मामले में मैरिज काउंसलर के पास भी जाना चाहती थीं मगर कान्ये ने इसके लिए मना कर दिया। अब किम चाहती हैं कि कान्ये कम से कम अपने बच्चों के साथ बने रहें इसलिए उन्होंने तलाक का फैसला लिया है।
किम कार्दशियन ने दिखाई वकेशन से बिकीनी वाली अपनी तस्वीर, फैन्स पूछ रहे हसबैंड कान्ये वेस्ट को लेकर सवाल
सूत्र ने बताया कि किम अभी भी कान्यो को बहुत प्यार करती हैं और अलग नहीं होना चाहती हैं मगर परिस्थितियों को देखते हुए यह फैसला उन्हें सही लग रहा है। वह तलाक में कोई ड्रामा नहीं चाहती हैं और बच्चों को इस सब से बाहर रखना चाहती हैं। वह इस समय अपने परिवार और बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रही हैं ताकि तलाक से होने वाले टेंशन को दूर रख सकें। एक अन्य सूत्र ने बताया है कि तलाक होना किम के लिए दुखद है लेकिन शायद यही सभी के लिए एक अच्छा फैसला है। किम ने इस शादी को बचाने के लिए काफी कोशिश की है मगर ऐसा हो नहीं सका।
किम कार्दशियन इंस्टाग्राम पर लौटीं, हाथ से गायब है कान्ये वेस्ट की वेडिंग रिंग
किम और कान्ये ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके 2 साल बाद इटली में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी। इसके बाद यह कपल लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना रहा। बताया जाता है कि कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे जिसके कारण किम के साथ उनकी रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रही थी।

इस कपल के 4 बच्चे हैं जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है। बता दें कि कान्ये वेस्ट का यह पहला तलाक है। किम कार्दशियन इससे पहले 2 बार तलाक ले चुकी हैं। रिऐलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं जबकि उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

Flipkart Smartphone Carnival शुरू, Samsung Galaxy S20 FE समेत इन मोबाइल्स पर 31% तक की छूट

Flipkart Smartphone Carnival Sale: ग्राहकों के लिए Flipkart Sale का आगाज हो गया है और स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो...
- Advertisement -

Latest Articles

Flipkart Smartphone Carnival शुरू, Samsung Galaxy S20 FE समेत इन मोबाइल्स पर 31% तक की छूट

Flipkart Smartphone Carnival Sale: ग्राहकों के लिए Flipkart Sale का आगाज हो गया है और स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो...

व्लादिमीर पुतिन की ‘सीक्रेट बेटी’ जन्मदिन पर बनी डीजे, मॉस्को के नाइटक्लब में की धमाकेदार पार्टी

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की सीक्रेट बेटी लुइजा रोजोवा अपने 18वें जन्मदिन पर मॉस्को के एक नाइटक्लब में दिखाई दी। बताया जा...