Sunday, April 11, 2021

छोटी-मोटी फिल्‍मों से यूं भोजपुरी की सुपरस्‍टार बन गईं मोनालिसा, पहली सैलरी जान रह जाएंगे दंग

- Advertisement -


मोनालिसा (Monalisa) को आज हर कोई जानता है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri film industry) से लेकर टीवी की दुनिया में उनका डंका बजता है। सोशल मीडिया पर भी वह अपनी तस्वीरों (Monalisa photos dance videos) और डांस वीडियो के जरिए छाई रहती हैं। आज मोनालिसा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं, पर यहां तक पहुंचने का उनका सफर संघर्ष भरा रहा।

छोटी-मोटी फिल्मों से शुरुआत

बताया जाता है कि मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत एक उड़िया वीडियो अल्बम से की थी और इसके बाद वह छोटी-मोटी फिल्मों में काम करने लगीं। क्या आप जानते हैं कि उन्हें पहले प्रॉजेक्ट के लिए क्या सैलरी मिली थी? यानी उनकी पहली सैलरी क्या थी?

यह थी मोनालिसा की पहली कमाई

मोनालिसा ने हाल ही ‘Ask Me Anything’ सेशन के दौरान इसका जवाब दिया। एक फैन ने जब मोनालिसा से पहली कमाई को लेकर सवाल पूछा तो जवाब में ऐक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें 3750 रुपये प्रति महीना मिले थे।

भोजपुरी फिल्मों की बनीं सुपरस्टार

छोटी-मोटी फिल्मों में काम करने के बाद मोनालिसा ने बाद में भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की और छा गईं। देखते ही देखते वह भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार बन गईं और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं।

बॉलिवुड में किया काम, अब TV पर दिखा रहीं जलवें

-tv-

भोजपुरी सिनेमा के बाद मोनालिसा ने बॉलिवुड में एंट्री की और अजय देवगन व सुनील शेट्टी स्टारर फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में नजर आईं। वह कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इन दिनों वह टीवी शो ‘नमक इश्क का’ में नजर आ रही हैं। इससे पहले वह ‘नजर’ और ‘नजर 2’ में डायन के रोल में दिखी थीं। ‘बिग बॉस 10’ में वह बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं।



Source link

इसे भी पढ़ें

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...
- Advertisement -

Latest Articles

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...

CSK v DC : 15 रन से शतक चूकने के बावजूद शिखर ने बनाए कई रेकॉर्ड, विराट कोहली भी छूटे पीछे

मुंबईदिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफआईपीएल 2021 (IPL 2021) के...