Thursday, April 15, 2021

जब ईस्टर पर पिंक खरगोश बन गई आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या राय ने दिखाई क्यूट तस्वीर

- Advertisement -


ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बिटिया आराध्या की एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि ईस्टर पर उसे क्या ट्रीट मिला। इस तस्वीर में आराध्या पिंक खरगोश बनी दिख रही है।

ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर कम ऐक्टिव रहने वाले ऐक्टर्स में से एक हैं। हालांकि, जब-तब वह ओकेशनली पोस्ट जरूर करती गैं। इस ईस्टर पर अपने फैन्स को विश करते हुए ऐश्वर्या ने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में आराध्या पिंक Bunny कॉस्ट्यूम में नजर आ रही है।


ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कॉमेंट किए हैं। आराध्या के इस क्यूट फोटो पर फैन्स अपना प्यार बरसा रहे हैं। इससे पहले ऐश्वर्या ने होलिका दहन की तस्वीर शेयर की थी और इसके साथ अपने फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी थीं।

ऐश्वर्या की अगली फिल्म Ponniyin Selvan है, जिसमें वह मणि रत्नम के साथ एक बार फिर काम करती दिखेंगी। मणि रत्नम को ऐश्वर्या अपना गुरु मानती हैं और यह जिक्र उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में भी किया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं हमेशा उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती हूं क्योंकि मणि मेरे गुरु हैं।’ बता दें कि ऐश्वर्या की मणि रत्नम के साथ बॉन्डिंग अपनी डेब्यू फिल्म ‘इरुवर’ के समय से ही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 10वीं सदी के राजा चोल के ऊपर बनी है। इसमें ऐश्वर्या चोल साम्राज्य के खंजानची पेरिया पाजुवेत्तरैयर की पत्नी नंदिनी के रोल में दिखाई देंगी।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Explained: पाकिस्तान में पुलिस-प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में 7 की मौत, सैकड़ों घायल, समझिए क्यों हैं गृह युद्ध जैसे हालात

इस्लामाबाद/लाहौरपिछले 3 दिनों से पाकिस्तान की सड़कों पर एक इस्लामिक कट्टरपंथी पार्टी के समर्थक तांडव मचाए हुए हैं। सड़कें जैसे जंग का मैदान...