Sunday, August 1, 2021

टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रहीं ये 5 ऐक्ट्रेसेस, इस मामले में सबको छोड़ा पीछे!

- Advertisement -


टीवी की दुनिया में कई ऐसी ऐक्ट्रेसेस हैं, जिनके लाखों दीवाने हैं। पर बीते कुछ वक्त से इन 5 ऐक्ट्रेसेस ने टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। इनके टीवी शोज भी लगातार टीआरपी में छाए ही रहते हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से लेकर श्रीति झा (Sriti Jha) तक, ऐसी कुछ ऐक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने किरदारों के जरिए लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि अब वो रियल लाइफ में भी उनसे रिलेट करने लगे हैं और पसंद करते हैं। (Content: IANS)

रुपाली गांगुली

इस लिस्ट में पहला नाम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का आता है। रुपाली टीवी शो ‘अनुपमां’ (Anupamaa) में लीड किरदार निभा रही हैं और उन्हें इस रोल में बहुत पसंद किया जा रहा है। ‘अनुपमां’ लॉन्च के वक्त से ही टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है और ज्यादातर नंबर वन पर ही काबिज रहता है। इसी शो की बदौलत रुपाली गांगुली की पॉप्युलैरिटी और भी बढ़ गई है। लोग अनुपमां के किरदार में उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं।

संबुल तौकीर

ऐसी ही एक और ऐक्ट्रेस जिसने टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया है, वह हैं संबुल तौकीर। संबुल टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में लीड रोल प्ले करती हैं और अपनी ऐक्टिंग के दम पर उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली हैं। सबुंल तौकीर (Sumbul Tauqueer) ने ‘इशारों इशारों में’ और ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ टीवी शोज में भी काम किया, लेकिन ‘इमली’ ने उन्हें स्टार बना दिया है। मात्रा 18 साल की उम्र में ही संबुल तौकीर अन्य टीवी ऐक्ट्रेसेस पर भारी पड़ रही हैं। संबुल तौकीर के पापा एक डांस कोरियॉग्रफर हैं और कई डांस रियलिटी शोज में काम कर चुके हैं। संबुल न सिर्फ एक अच्छी ऐक्ट्रेस हैं, बल्कि डांसर भी हैं। ‘इमली’ के जरिए संबुल लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं।

शुभांगी अत्रे

एक और ऐक्ट्रेस जो पिछले काफी वक्त से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, वह हैं ऐक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)। टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ (Bhabiji Ghar Par Hain!) में अंगूरी भाभी के रोल में लोगों ने शुभांगी अत्रे को इतना पसंद किया है कि अब वो उन्हें रियल लाइफ में भी इसी नाम से जानते हैं। पहले इस रोल को ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभाती थीं, पर बाद में जब उन्होंने शो छोड़ा तो शुभांगी अत्रे ने ‘अंगूरी भाभी’ बनकर एंट्री की। बस तब से वह छा गई हैं।

श्रीति झा

शुभांगी अत्रे की तरह की ऐक्ट्रेस श्रीति झा (Sriti Jha) लंबे समय से टीवी की फेवरिट बहू और फैन्स की फेवरिट ऐक्ट्रेस बनी हुई हैं। श्री झा टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में प्रज्ञा का रोल निभाती हैं। शुरुआत में एक ट्रडिशनल बहू का रोल प्ले करने वाली प्रज्ञा अब एक बिजनस टायकून बन गई है। अब उसका बदला अवतार दर्शकों को और भी भा रहा है।

अदिति जलतारे

टीवी शो ‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ (Punyashlok Ahilya Bai) में चाइल्ड आर्टिस्ट अदिति जलतारे (Aditi Jaltare) ने लीड रोल प्ले किया। इस रोल में अदिति जलतारे की ऐक्टिंग ने लोगों के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ी। अब रियल लाइफ में भी फैन्स अदिति को ‘अहिल्याबाई’ के नाम से जानते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

शी जिनपिंग ने चेताया,अफगानिस्‍तान में आ रहा तालिबान राज, ‘जंग’ को तैयार रहे चीनी सेना

बीजिंगचीन के राष्‍ट्रपति शी जिनपिंग ने अपनी सेना पीपल्‍स लिबरेशन आर्मी (PLA) को चेतावनी दी है कि अफगानिस्‍तान में तालिबान राज आ रहा...
- Advertisement -

Latest Articles

शी जिनपिंग ने चेताया,अफगानिस्‍तान में आ रहा तालिबान राज, ‘जंग’ को तैयार रहे चीनी सेना

बीजिंगचीन के राष्‍ट्रपति शी जिनपिंग ने अपनी सेना पीपल्‍स लिबरेशन आर्मी (PLA) को चेतावनी दी है कि अफगानिस्‍तान में तालिबान राज आ रहा...

ब्रिटेन: PM बोरिस जॉनसन 7वीं बार बनने वाले हैं पिता, पत्नी ने शेयर की मिसकैरेज के बाद मिली खुशी की उम्मीद

लंदनब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इस साल फिर से पिता बनने की उम्मीद में हैं। उनकी पत्नी कैरी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में...

जानें कौन हैं भारतीय मूल के पहले अमेरिकी मुस्लिम रशद हुसैन, जो बाइडन ने लगाया दांव

वॉशिंगटनअमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने दुनियाभर में धार्मिक स्‍वतंत्रता को बढ़ावा देने के लिए भारतीय मूल के अटॉर्नी रशद हुसैन पर दांव लगाया...