Home एंटरटेनमेंट ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को बताया ‘चीटर’ और ‘फ्रॉड’, कंगना रनौत...

ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को बताया ‘चीटर’ और ‘फ्रॉड’, कंगना रनौत ने लाइक किया ट्वीट

0


भारत इस समय कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की दूसरी लहर से जूझ रहा है। पीड़ितों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, इंजेक्शन आदि की कमी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बॉलिवुड सिलेब्स जरूरतमंदों की मदद करने की कोशिश करने में जुटे हुए हैं। बॉलिवुड ऐक्टर सोनू (Sonu Sood) सूद पिछले साल से लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं और उनकी काफी तारीफ भी हो रही है। हालांकि, हाल ही में सोनू सूद को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वाले एक ऐड को लेकर ट्रोल किया गया था।

सोनू सूद एक पोस्टर में नजर आए थे, इसमें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन की कीमत लाखों में बताई गई थी। सोनू सूद को उसी के लिए ट्रोल किया गया। एक ट्विटर यूजर ने ऐड का स्क्रीनशॉट पोस्ट कर उन्हें ‘चीटर’ और ‘फ्रॉड’ बताया। ऐक्टर को ट्रोल करने वाले ट्वीट को तमाम लोगों ने लाइक किया और इसमें एक नाम ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी का था।

कंगना ने लाइक किया ट्वीट

ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘सोनू सूद आप उन लोगों को धोखा दे रहे हैं जिनके अपने लोग मर रहे हैं। यहां तक कि 10 लीटर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की लागत 1 रुपये लाख नहीं और आप 5 लीटर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए 2 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं। आप इतनी धोखाधड़ी करके रात में कैसे सोते हैं। बीएमसी ने सही कहा कि आप एक सीरियल अपराधी हैं।’

सोनू सूद के बारे में दूसरा ट्वीट

सोनू सूद के बारे में दूसरा ट्वीट

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। वह भारत में फैली कोरोना महामारी पर भी लगातार अपने विचार व्यक्त कर रही हैं। कुछ समय पहले कंगना रनौत को ट्रोल किया गया था क्योंकि उन्होंने कहा था कि जब भारत संकट का सामना करता है तो दूसरे देश उसके खिलाफ गैंग बनाते हैं।



Source link