Saturday, May 15, 2021

डिलीवरी से चंद दिन पहले अदिति मलिक ने करवाया बेबी बंप फोटोशूट, बच्चे के लिए लिखा स्पेशल नोट

- Advertisement -


अदिति श‍िरवाइकर मलिक (Addite Shirwaikar Malik) ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट (Addite Malik pregnancy photoshoot)की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (Addite Shirwaikar Malik) अकाउंट पर शेयर की हैं। इस फोटोशूट में अदिति और मोहित मलिक की एक्साइमेंट और खुशी को भी बहुत ही खूबसूरती से कैप्चर किया गया है।

जल्द 2 से होंगे 3, मई में है डिलीवरी

इस तस्वीर में अदिति श‍िरवाइकर मलिक अपने फुल प्रेग्नेंसी बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ में उन्होंने लिखा है, ‘एक कपल से फैमिली की तरफ। 2 से 3 होने वाले इस फेज़ को बहुत इंजॉय कर रहे हैं।’ बता दें कि अदिति की डिलीवरी मई में होगी।

बोलीं अदिति- भगवान जल्दी मेरी सुनने वाले हैं

एक अन्य तस्वीर में अदिति मलिक भगवान का शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं। उन्हें खुशी है कि भगवान जल्द ही उनकी सारी मुरादें पूरी करने वाले हैं। पर अदिति के मन में जानने की इच्छा है कि आने वाला बेबी लड़का है या लड़की।

बेबी के लिए लिखा प्यारा पोस्ट

अदिति मलिक ने साथ में अपने बेबी के लिए दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, ‘डियर बेबी, तुम इस दुनिया में बहुत ही चैलेंजिंग और मुश्किल वक्त पर आ रहे हो। जहां वायरस फैला हुआ है। लेकिन याद रखना कि हम तुम्हें बचाने के लिए हमेशा साथ रहेंगे। हमेशा सुरक्षित रखेंगे। हम बेसब्री से तुम्हारे आने का इंतजार कर रहे हैं। तुमने हमारी जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत बदलाव किए हैं।’

पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं अदिति, 2000 में किया डेब्यू

-2000-

अदिति श‍िरवाइकर एक पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने साल 2000 में एकता कपूर के शो ‘कहानी घर घर की’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘जूनियर जी’, ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’, ‘शरारत’, ‘सारथी’, ‘देखो मगर प्यार से’ और ‘कोई जाने ना’ जैसे टीवी सीरियलों का हिस्सा रहीं।

2010 में मोहित से शादी, 10 साल बाद बनेंगी मां

2010-10-

अदिति शिरवाइकर मलिक ने साल 2010 में मोहित मलिक से शादी की थी। दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘इमली’ के सेट पर हुई थी। 1 अप्रैल 2006 को मोहित मलिक ने अदिति को प्रपोज किया और फिर 4 साल डेट करने के बाद शादी कर ली।

गुड न्यूज सुन टेंशन में आ गए थे मोहित मलिक

अब शादी के करीब 10 साल बाद मोहित मलिक और अदिति पैरंट्स बनने जा रहे हैं। मोहित मलिक ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जब अदिति ने उन्हें खुशखबरी सुनाई तो वह शूटिंग कर रहे थे और सुनते ही टेंशन में आ गए थे। अदिति ने मोहित से कहा था कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चूंकि चारों तरफ कोरोना चल रहा था तो वह यह सोचकर डर गए कि अदिति को कोरोना हो गया है। बाद में अदिति ने मोहित को बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।



Source link

इसे भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पूछा मजेदार सवाल

बॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 06:00AM ISTबॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है? गर्लफ्रेंड - तमन्ना... बॉयफ्रेंड...
- Advertisement -

Latest Articles

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पूछा मजेदार सवाल

बॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 06:00AM ISTबॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है? गर्लफ्रेंड - तमन्ना... बॉयफ्रेंड...

बंगाल के खेल मंत्री बने मनोज तिवारी को हरभजन सिंह ने दी तंज भरी बधाई, विवाद बढ़ा तो ट्वीट करना पड़ा डिलीट

नई दिल्लीभारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) अपने राजनीतिक करियर का शानदार आगाज कर चुके हैं। उन्हें वेस्ट बंगाल (West Bengal) की नवनिर्मित...