Friday, April 23, 2021

तस्‍वीर: करीना और सैफ अली खान के दूसरे बेटे से मिलने पहुंचे ये सिलेब्‍स, कैमरे को यूं दिया पोज

- Advertisement -


करीना कपूर खान और सैफ अली खान हाल ही में दोबारा पैरंट्स बन गए। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके करीबी रिश्‍तेदार, दोस्‍त, फैंस काफी खुश हैं। इस बीच बुधवार को करीना के कई खास दोस्‍त उनके दूसरे बेटे की एक झलक देखने को पहुंचे जिसकी तस्‍वीर अब इंटरनेट पर छाई हुई है।

इस पिक्‍चर में एक तरफ करीना अपने दोस्‍तों के बीच दिख रही हैं। इनमें मनीष मल्‍होत्रा, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, बहन करिश्‍मा कपूर जैसे सिलेब्‍स शामिल हैं। वहीं, दूसरी तरफ सैफ अली खान खड़े नजर आ रहे हैं। सभी कैमरे को पोज दे रहे हैं।

फोटो को फैंस कर रहे पसंद
इस पिक्‍चर को सिलेब्रिटी फटॉग्रफर विरल भयानी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। अब इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे हार्ट और फायर वाले इमोजी भी बना रहे हैं।

सैफीना की खास तैयारीबता दें, अपने दूसरे बच्‍चे को दुनिया के सामने लाने और उसके नाम की जानकारी देने के लिए सैफीना ने खास तैयारी की है। कपल यह नहीं चाहता है कि तैमूर का नाम सामने आने के बाद जिस तरह के हालात हुए थे, वैसा कुछ इस बार भी हो।

कोरोना संक्रमण के कारण बनाया यह प्‍लानएक रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्‍ट्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए ही कपल ने फैसला किया है कि वह फिलहाल मीडिया के सामने नहीं आएंगे। यही नहीं, तैयारी यह है कि वे अपने दूसरे बच्‍चे को सोशल मीडिया के जरिए दुनिया से रूबरू करवाएंगे। खासकर सैफ अली खान को लेकर बताया जाता है कि वह इस बार हर बात को लेकर बेहद संजीदा हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

कोरोना का कहर झेल रहे भारत की मदद को कई देशों ने बढ़ाया हाथ, दोस्त ही नहीं ‘दुश्मन’ ने भी की पेशकश

मॉस्को/पेइचिंगभारत में कोरोना वायरस महामारी लगातार भयावह रूप लेती जा रही है। पिछले 24 घंटे में देश में रिकॉर्ड 3,32,730 नए मामले सामने...