Monday, June 14, 2021

दिशा पाटनी को अपनी कैट्स पर आया प्यार, फैंस ने भगवान से की दुआ- अगले जन्म में मुझे बिल्ली बनाना

- Advertisement -


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा पाटनी ने इस बार अपनी बिल्लियों के साथ की दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वह जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

दिशा पाटनी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। तीनों तस्वीरों में दिशा पाटनी अपनी बिल्लियों पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन के साथ लिखा, ‘मेरी जैस्मिन और किटी।’ ऐक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर खबर लिखे जाने तक 3 घंटें में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे।

दिशा की पोस्ट पर कॉमेंट

दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘हे भगवान, मुझे अगले जन्म में बिल्ली बनाना।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘अब जाकर संडे हैप्पी बना।’ इस तरह तमाम फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। फैंस के अलावा बॉलिवुड सिलेब्स ने भी दिशा पाटनी की पोस्ट पर कॉमेंट किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें दिशा पाटनी हाल ही में डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। दिशा पाटनी अब मोहित सूरी की ‘एक विलन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ काम करती दिखाई देंगी।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

जोकोविच जैसा कोई नहीं: हर ग्रैंडस्लैम दो बार जीतने वाले ओपन ऐरा के पहले खिलाड़ी

हाइलाइट्स:नोवाक जोकोविच फ्रेंच ओपन के नए चैंपियन4 घंटे चले फाइनल में सितसिपास को हराया52 साल में चारों ग्रैंड स्लैम दो बार जीतने वाले...