Home एंटरटेनमेंट निक्की तंबोली को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखना चाहता था भाई,...

निक्की तंबोली को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखना चाहता था भाई, कहा था- कुछ भी हो, शो करना है

0


निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन रवाना होने वाली थीं और तैयारियां भी लगभग हो गई थीं। बस उन्हें इंतजार था भाई जतिन के ठीक होकर अस्पताल से घर वापस लौटने का, पर भाई का हाल ही कोरोना (Nikki Tamboli brother passes away due to corona) संक्रमण के कारण निधन हो गया।

निक्की तंबोली के भाई जतिन (Nikki Tamboli’s brother name) को कुछ दिन पहले इंफेक्शन के चलते मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसे कोरोना हो गया। इसके बाद से ही उसकी तबीयत दिन-ब-दिन खराब होती चली गई। काफी कोशिशों के बाद भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और अब निक्की तंबोली का भाई इस दुनिया में नहीं है।

भाई जतिन का सपना, बहन निक्की करे ‘खतरों के खिलाड़ी 11’
निक्की तंबोली के भाई जतिन का सपना था कि निक्की ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में जाएं और अपने हर डर पर जीत हासिल करें। भाई के उसी सपने को पूरा करने के लिए निक्की तंबोली ने शो के लिए हामी भरी थी और तैयारियां भी शुरू कर थीं। वह 6 मई को केप टाउन रवाना होने वाली थीं, पर कहां पता था कि जिस भाई का वह इंतजार कर रही हैं। जिसके लिए वह दिन-रात भगवान से प्रार्थना कर रही हैं, हवन करवा रही हैं, वह फिर लौटकर ही नहीं आएगा।

पढ़ें: निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से हुआ निधन, ऐक्ट्रेस ने लिखा दिल झकझोर देने वाला पोस्ट

Khatron Ke Khiladi 11 में खूब चीखने वाली हूं मैं: निक्‍की तंबोली


क्या अब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा बनेंगी निक्की?

भाई के निधन से निक्की तंबोली और पूरे परिवार पर कहर टूट पड़ा है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनका लाडला अब इस दुनिया को अलविदा कह चुका है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि निक्की तंबोली शायद ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का हिस्सा नहीं बनेंगी। यह भी हो सकता है कि वह बाद में शो से जुड़ें।

भाई ने निक्की से कहा था-चाहे कुछ भी हो, तुम्हें वो शो करना है

‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने कहा था कि उन्हें जब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ ऑफर हुआ था तो काफी सोच रही थीं कि शो करें या न करें क्योंकि यह बहुत ही मुश्किल शो है। पर उनके भाई जतिन ने कहा, ‘चाहे कुछ भी हो, तुम्हें वो शो करना है। जतिन ने मुझे ‘खतरों के खिलाड़ी 11′ के लिए मोटिवेट किया और मैंने हां कह दिया।’


डरती हैं फिर भी भाई के लिए ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को बोला हां

भाई जतिन द्वारा मोटिवेट किए जाने के बाद से ही निक्की तंबोली ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में जाने की तैयारियां शुरू कर दी थीं। हालांकि निक्की को कई चीजों से डर लगता है, पर भाई के लिए उन्होंने अपने डर पर जीत हासिल करने का फैसला किया। लेकिन ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में जाने से पहले ही निक्की तंबोली के भाई का निधन हो गया। अब निक्की तंबोली शो में शामिल होंगी या नहीं, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। हो सकता है कि वह कुछ दिनों बाद रोहित शेट्टी के इस शो में शामिल हों।

निक्‍की तंबोली बोली- कोरोना के कारण इस बार अलग दिखेगा ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’


पानी से लेकर कीड़े-मकौड़ों से डर

हाल ही निक्की तंबोली ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को लेकर नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बात की थी और बताया था कि वह शो में जाने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं पर उन्हें कीड़े-मकौड़ों से, ऊंचाई और पानी से बहुत डर लगता है।

शो के लिए अपनी तैयारियों को लेकर निक्की तंबोली ने बात की थी। साथ ही उन्होंने बताया था कि इस बार बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा और इसके पीछे एक बड़ा कारण कोरोना संक्रमण है।

Bigg Boss के बाद अब ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ में पंगा लेंगी निक्‍की तंबोली





Source link