Sunday, January 17, 2021

निक जोनस के साथ 10 साल के ऐज गैप पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

- Advertisement -


इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने जबसे निक जोनस से शादी की है, यह कपल लगातार खबरों में बना रहता है। वैसे जब प्रियंका और निक की शादी हुई थी तो इस जोड़ी के बीच के ऐज गैप पर काफी चर्चा चली थी। प्रियंका, निक से 10 साल बड़ी हैं। हालांकि अब इस मुद्दे पर प्रियंका ने खुलकर अपनी बात रखी है।

प्यार के बीच में कभी कल्चर नहीं आई

प्रियंका ने एक विदेशी मैगजीन से बात करते हुए कहा है कि उनके और निक के प्यार के बीच में कभी भी कल्चरल डिफरेंस नहीं आया। प्रियंका ने कहा कि निक भारत में बिल्कुल उसी तरह समा गए जैसे पानी में मछली होती है। हालांकि प्रियंका ने यह भी माना कि हर दूसरे कपल की तरह निक और उन्हें भी एक-दूसरे की आदतें समझनी पड़ीं।

प्यार के बीच कभी नहीं आया ऐज गैप

हमेशा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच के ऐज गैप पर बात की जाती हैं। इस बारे में प्रियंका ने कहा कि उनके और निक के प्यार के बीच कभी ऐज गैप नहीं आया। प्रियंका पहले भी इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि पहली ही मुलाकात में उन्होंने और निक ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया था।

भारतीय और वेस्टर्न दोनों तरीकों से हुई थी शादी

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। इनकी शादी पहले भारतीय हिंदू परंपरा से और फिर वेस्टर्न क्रिस्चन रीति-रिवाजों से हुई थीं। प्रियंका-निक की शादी काफी समय तक अंतरराष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों में रही थी।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

सुहाना खान ने बहन आलिया को किया बर्थडे विश, वीडियो में परफेक्ट फिगर ने खींचा ध्यान

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही बॉलिवुड डेब्यू नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी पॉप्युलर...

WhatsApp ने यूजर्स के फोन में लगाया WhatsApp Status, प्रिवेसी फीचर्स पर दी सफाई

नई दिल्लीWhatsApp अपनी प्रिवेसी पॉलिसी को लेकर छिड़े 'बवाल' के बाद सफाई देने की हरसंभव कोशिश कर रहा है। अखबारों में फुल-पेज विज्ञापन...

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर मचा बवाल, बीजेपी एमपी ने की बैन लगाने की मांग

अविनाश पांडेय, मुंबईहाल में सैफ अली खान के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हुई है। इस सीरीज में कुछ सीन पर...