Tuesday, March 2, 2021

पति संग आशका गोराडिया के खतरनाक योग ने उड़ाए लोगों के होश, एक ने लिखा- कौन सी दुनिया से हो भई?

- Advertisement -


आशका और ब्रेंट गोबल के ये योग पोज ऐसे होते हैं, जो किसी को भी दांतों तले उंगली दबाने के लिए मजबूर कर दें। फैन्स भी हैरान रह जाते हैं कि आखिर ये पति-पत्नी किस कदर इतने परफेक्शन के साथ बैलेंस बना लेते हैं।

इस पोज ने उड़ाए सबके होश

अब आशका ने पति संग अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ने योग का ऐसा पोज दिया है, जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं।

यूजर्स ने किए ऐसे कॉमेंट

फैन्स से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक उन्हें संभलकर योग करने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह स्टंट करते वक्त पत्थर पर मत गिर जाना। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें सावधानी बरतने की सलाह दी।

आशका का मजेदार कैप्शन

इन तस्वीरों के साथ-साथ आशका का कैप्शन भी खूब पसंद किया जा रहा है। आशका ने लिखा है-Me: जाती हूं मैं, B: जल्दी है क्या।’ फैन्स इस पर खूब रिऐक्ट कर रहे हैं।

जब यूजर्स बोले-कौन सी दुनिया से हो, सर्कस जॉइन कर लो

कुछ दिन पहले भी आशका ने इसी तरह के योग वाले पोज में पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। लोग उनके पोज देख इतना घबरा गए थे कि हैरानी वाले रिऐक्शन दिए थे। वहीं कुछ यूजर्स ने तो उन्हें सर्कस जॉइन करने की सलाह दे डाली थी। एक यूजर ने लिखा था, ‘कौन सी दुनिया से हैं ये लोग?’

2017 में ब्रेंट से की शादी, अब सिखाती हैं योग

2017-

आशका ने अमेरिकन बिजनसमैन ब्रेंट गोबल से 1 दिसंबर 2017 में शादी की थी। वह एक योग टीचर भी हैं और गोवा में योग सिखाती हैं। आशका Peace of Blue Yoga नाम से सेशन चला रही हैं और उसके तहत अलग-अलग तरह के कोर्स करवाती हैं।

ब्यूटी कंपनी की मालकिन आशका

आशका ‘भाभी’, ‘कुसुम’, ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘नागिन’ जैसे टीवी शोज में नजर आईं। वह पिछले काफी वक्त से ऐक्टिंग से दूर हैं और ‘Renne by Aashka’ नाम से एक कंपनी चलाती हैं, जो कि ब्यूटी प्रॉडक्ट्स बनाने के लिए जानी जाती है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles