Wednesday, August 4, 2021

पॉर्न केस में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शॉक में शिल्पा शेट्टी, टाली ‘सुपर डांसर 4’ की शूटिंग

- Advertisement -


पॉर्न फिल्में बनाने के (porn films case) मामले में सोमवार रात पति राज कुंद्रा (Raj Kundra arrested) की गिरफ्तारी से ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) को जोर का झटका लगा है और वह बहुत ही टेंशन में हैं। इस चक्कर में उन्होंने एक बड़ा फैसला ले लिया है। खबर है कि शिल्पा शेट्टी ने पति की गिरफ्तारी के बाद डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) की शूटिंग टाल दी है।

शिल्पा ने टाली ‘सुपर डांसर 4’ की शूटिंग

‘एबीपी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज ने बताया कि ‘सुपर डांसर 4’ की शूटिंग हर सोमवार या मंगलवार में से एक दिन होती है और उसी दिन वीकेंड के दोनों एपिसोड्स की शूटिंग पूरी कर ली जाती है। इस बार तय था कि शिल्पा शेट्टी सोमवार को ही ‘सुपर डांसर 4’ के दोनो एपिसोड्स की शूटिंग करेंगी। लेकिन जैसे ही शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर मिली तो उन्होंने अपना मन बदल लिया और फैसला किया कि वह शो की शूटिंग नहीं करेंगी।

पढ़ें: कौन हैं राज कुंद्रा के साथी Ryan Tharp, ‘पॉर्न फिल्‍म्‍स’ ही नहीं श‍िल्‍पा शेट्टी की कंपनी से भी जुड़े हैं तार

अब बिना शिल्पा के होगा शूट

रिपोर्ट के मुताबिक, अब आने वाले वीकेंड के दोनों एपिसोड्स की शूटिंग सिर्फ गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ की जाएगी। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की जज हैं। उनके साथ-साथ गीता कपूर और अनुराग बसु भी इस डांस रियलिटी शो को जज करते हैं।

पढ़ें: Raj Kundra Chats: पॉर्न फिल्‍मों पर सामने आए राज कुंद्रा के कथ‍ित चैट्स, ऐसे हो रहा था कारोबार

सोमवार रात गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा


बता दें कि सोमवार रात को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें पेड ऐप्स के जरिए बेचने का आरोप है। इस मामले में राज कुंद्रा के साथी रायन जॉन थार्प को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें: राज कुंद्रा की कमाई कितनी है? गिरफ्तारी के बाद कपिल शर्मा का वीडियो वायरल

पॉर्न फिल्‍मों से लेकर सट्टेबाजी तक विवादों में रहे हैं राज कुंद्रा


वहीं क्राइम ब्रांच ने बताया कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर प्रसारित किए जाने का मामला दर्ज किया था। उसी मामले में चार महीने की पूछताछ और जांच के बाद सोमवार को राज कुंद्रा को बयान देने के लिए समन किया गया था। राज कुंद्रा से पूछताछ के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का मानना है कि इस पूरे रैकेट के पीछे इसके मुख्य साजिशकर्ता राज कुंद्रा ही जान पड़ते हैं। हालांकि, इसको लेकर जांच अभी जारी है।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...