Thursday, April 15, 2021

फरहान अख्‍तर को मिला बड़ा ब्रेक, Iron Man को बनाने वाले मार्वल स्‍टूडियो संग शूटिंग शुरू

- Advertisement -


बॉलिवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी गुड न्यूज है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की झोली में मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) का एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट आया जिसकी शूटिंग के लिए वह इन दिनों बैंकॉक में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐक्टर फिलहाल बैंकॉक में है जहां वह फिल्म के क्रू मेंबर के साथ शूटिंग में खासाबिजी हैं। फरहान के एक करीबी ने बताया की फरहान (Farhan Akhtar work with marvel studios) इस समय मार्वल स्टूडियोज के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। जैसा कि आपको पता मार्वल स्टूडियोज सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो में से एक माना जाता है।

मार्वल स्टूडियो के साथ बैंकॉक में शूटिंग कर रहे हैं फरहान अख्तर
आपको बता दें कि मार्वल स्टूडियो, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं। उनकी शानदार फिल्मों को दुनिया भर में पसंद किया जाता है। जैसे कैप्टन अमेरिका, एवेंजर, आयरन मैन जैसी कई सारी फिल्में है। मीडिया सोर्स के मुताबिक फिल्म से जुड़ी सभी चीजों को काफी गोपनीय रखा गया है, इसलिए कोई भी जानकारी नहीं दी जा सकती है।

फरहान की अगली फिल्म तूफान रिलीज को तैयार
वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) में नजर आएंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका में मृणाल ठाकुर भी होंगी। वहीं फरहान को आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा जोनास, ज़ायरा वसीम के साथ शोनाली बोस की ‘द स्काई पिंक’ में देखा गया था।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...