Monday, March 8, 2021

बॉलिवुड को फेक मानते हैं इमरान हाशमी, बताया किस वजह से है अब तक पवित्रता बरकरार

- Advertisement -


बॉलिवुड ऐक्‍टर इमरान हाशमी लंबे वक्‍त से हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा हैं। हालांकि, वह बॉलिवुड को ‘फेक’ मानते हैं। उन्‍होंने हाल ही में बताया कि वह क्‍यों काम खत्‍म होने के बाद ग्‍लैमर और चकाचौंध भरी दुनिया से दूर रहते हैं।

एक इंटरव्‍यू के दौरान इमरान ने कहा कि जब से उन्‍होंने बॉलिवुड में काम शुरू किया है, वह कुछ सिद्धांतों को फॉलो करते हैं। वह कहते हैं कि बॉलिवुड में तमाम लोग आपके मुंह पर अच्‍छी बातें करते हैं लेकिन पीठ पीछे वही लोग बुराई करते हैं।

दोस्‍तों की वजह से हैं डाउन टू अर्थ
इमरान ने कहा कि वह अपने दोस्‍तों की वजह से डाउन टू अर्थ हैं जिन्‍हें वह वर्षों से जानते हैं। उनका फिल्‍म इंडस्‍ट्री से लेना-देना नहीं है। इमरान जड़ से मजबूत होने के लिए अपने परिवार को भी क्रेडिट देते हैं। वह परिवार की आलोचना को भी सुनते हैं। यह उन्‍हें और दृष्टिकोण देता है।

फिल्‍म इंडस्‍ट्री से बनाकर रखते हैं दूरी
इमरान ने आगे कहा कि सेट पर काफी टाइम बिताने के बाद वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री से थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं। यही वजह है कि उनकी पवित्रता बरकार है। वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान डायरेक्‍टर संजय गुप्‍ता की गैंगस्‍टर फिल्‍म ‘मुंबई सागा’ में नजर आएंगे।

बड़ी स्‍टारकास्‍ट के साथ इमरान
‘मुंबई सागा’ में इमरान के अलावा जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, महेश मांजेरकर, सुनील शेट्टी जैसे कई ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में दिखेंगे। फिल्‍म 19 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा इमरान ‘चेहरे’ में नजर आएंगे जो कि 30 अप्रैल को थिअटर्स में दस्‍तक देगी। इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव जैसे ऐक्‍टर्स भी नजर आएंगे।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

चीन में टॉयलेट को लेकर हवा में भिड़े पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट, एक का हाथ टूटा तो दूसरे का दांत

हाइलाइट्स:चीन में फ्लाइट के दौरान टॉयलेट के इस्तेमाल पर पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट के बीच मारपीटलड़ाई में फ्लाइट अटेंडेंट का हाथ टूटा, पायलट...