Thursday, June 17, 2021

बॉलिवुड में एंट्री करेंगी ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम ‘मनमोहन तिवारी’ की बेटी गिती, तस्वीरों ने मचाया तहलका

- Advertisement -


‘भाबीजी घर पर हैं!’ टीवी शो की पॉप्युलैरिटी से हर कोई वाकिफ है। मनमोहन तिवारी से लेकर अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi), गोरी मैम (Gori Mam) और विभूति (vibhuti) तक के किरदार लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। कुछ वक्त पहले हमने आपको विभूति यानी आसिफ शेख (Asif Sheikh) की बेटी के बारे में बताया था और आज हम आपको मनमोहन तिवारी का रोल प्ले करने वाले रोहिताश्व गौड़ की बेटी से मिलवाने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर गिती के चर्चे

मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ की दो बेटिया है-गिती और संजिती गौर। आज हम आपको उनकी बड़ी बेटी गिती गौड़ से मिलवाने जा रहे हैं। गिती गौड़ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

मॉडल हैं गिती गौड़

गिती गौड़ पेशे से मॉडल हैं और वह बेहद गॉरजस हैं। गिती सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। खूबसूरती में वह किसी ऐक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

म्यूजिक वीडियो में आईं नजर

गिती गौड़ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसका नाम है, ‘I Will Always Blindly Love You.

ऑस्कर पाना है मकसद

गिती गौड़ बॉलिवुड में काम करना चाहती हैं। अपने सॉन्ग लॉन्च के मौके पर मीडिया को दिए इंटरव्यू में गिती ने कहा था कि वह हॉलिवुड में भी काम करना चाहती हैं। उनका मकसद ऑस्कर पाना है।

पापा से सीख रहीं ऐक्टिंग

गिती गौड़ अपने पापा रोहिताश्व गौड़ से ऐक्टिंग के गुर सीख रही हैं। उन्होंने कहा था कि जब-जब पापा को मौका मिलता है तो वह उन्हें ऐक्टिंग से जुड़ी चीजें सिखाते रहते हैं।

डांसर और यूट्यूबर भी हैं गिती

गिती सिर्फ मॉडल और ऐक्ट्रेस ही नहीं बल्कि खूबसूरत डांसर भी हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वह अपने डांस वीडियोज शेयर करते रहते हैं। रोहिताश्व गौड़ ने उनके डांस वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था और बताया था कि गिती खुद ही अपना डांस कोरियोग्राफ करती हैं।

‘Times Fresh Face’ में सेकंड रनर-अप

times-fresh-face-

गिती गौड़ Times Fresh Face में सेकंड रनर-अप रही हैं और अब वह जल्द ही बॉलिवुड में एंट्री करना चाहती हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

बिना OTP लॉगइन नहीं होगा Battlegrounds Mobile India, एक दिन में इतनी बार ही खेल पाएंगे गेम

हाइलाइट्स:Battlegrounds Mobile India के बारे में नई खबरलॉगइन करने के लिए चाहिए होगा OTPबिना OTP नहीं कर पाएंगे लॉगइननई दिल्ली। Battlegrounds Mobile India...
- Advertisement -

Latest Articles

बिना OTP लॉगइन नहीं होगा Battlegrounds Mobile India, एक दिन में इतनी बार ही खेल पाएंगे गेम

हाइलाइट्स:Battlegrounds Mobile India के बारे में नई खबरलॉगइन करने के लिए चाहिए होगा OTPबिना OTP नहीं कर पाएंगे लॉगइननई दिल्ली। Battlegrounds Mobile India...

अफ्रीका में मिला दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा हीरा, चमक ऐसी क‍ि बस देखते रह जाओ

हाइलाइट्स:अफ्रीकी देश बोत्‍सवाना में दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा हीरा खुदाई में हाथ लगा हैहीरे की खोज करने वाली कंपनी ने कहा कि...