Sunday, April 11, 2021

मलाइका ने कोरोना वैक्सीन लेते हुए कहा- मैं एलिजिबल हूं, फिर भी ट्रोल करने वालों का मुंह नहीं बंद

- Advertisement -


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कोरोना वैक्सीन लगवा लिया है (Malaika Arora takes first dose of Covid 19)और इसकी एक तस्वीर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। मलाइका ने 2 अप्रैल को Covid-19 वैक्सीन का पहला डोज़ ले लिया है।

मलाइका ने वैक्सीन लगवाते हुए अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कहा है, ‘मैंने कोविड वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है, क्योंकि इस लड़ाई में हम साथ हैं। चलो योद्धाओ, इस वायरस के खिलाफ जीत हासिल करें। जल्द ही आप भी अपना डोज़ लें, भूलें नहीं।’ इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में कोरोना के इस जंग में फ्रंट लाइन के सिपाहियों को शुक्रिया कहा है, जो स्माइल के साथ अपनी जिम्मेदारी पूरी तरह से निभा रहे हैं।


मलाइका अरोड़ा ने अपने पोस्ट के अंत में यह भी लिखा है- हां, मैं वैक्सीन लगवाने के लिए एलिजिबल हूं। इस दौरान मलाइका ने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था। बता दें कि मलाइका अरोड़ा 47 की हैं और 1 अप्रैल से 45 साल से अधिक उम्र वालों को वैक्सीन लगना शुरू हो गया है।

हालांकि, मलाइका ने ट्रोल करने वालों का मुंह बंद करने के लिए भले यह बात पहले लिख दी हो, लेकिन कई यूजर्स फिर भी नेगेटिव कॉमेंट्स कर रहे हैं।

याद दिला दें कि पिछले साल मलाइका करोनो की चपेट में आ गई थीं, जिसमें बाद कई दिनों तक वह होम क्वॉरंटीन रही थीं। ठीक होने के बाद मलाइका ने इस दौरान हुई तकलीफों के बारे में भी बताया था। खैर, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और अपने रूटीन वर्क में वापस व्यस्त हो गई हैं।





Source link

इसे भी पढ़ें

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...
- Advertisement -

Latest Articles

मां की बात सुन किडनैपर बेहोश

किडनैपर: हमने तुम्‍हारे बेटे को किडनैप कर लिया है। मां: मेरी बात कराओ। किडनैपर: लो। मां: और चला मोबाइल। विशाल, मुंबई window.fbAsyncInit = function() { ...

CSK v DC : 15 रन से शतक चूकने के बावजूद शिखर ने बनाए कई रेकॉर्ड, विराट कोहली भी छूटे पीछे

मुंबईदिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चेन्नै सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफआईपीएल 2021 (IPL 2021) के...