Friday, May 14, 2021

मालदीव से छुट्ट‍ियां मनाकर वापस लौटे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, कैमरा देखकर बोले- प्‍लीज टेक केयर!

- Advertisement -


बॉलिवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मालदीव से छुट्टियां मनाकर (Maldives Vacation) वापस मुंबई लौट आए हैं। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच दोनों रविवार शाम को मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान दोनों के चेहरे पर थकान साफ झलक रही थी। आंखों में न खुशी थी और न ही गम। दोनों 19 अप्रैल को मालदीव के लिए रवाना हुए थे। तब दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। किसी ने ‘भगोड़ा’ था तो किसी ने ‘बेशर्म’।

जाते-जाते बोलीं आलिया- थैंक यू, प्‍लीज टेक केयर!

रविवार शाम को एयरपोर्ट पर आलिया जहां आर्मी प्रिंट जैकेट के साथ डेनिम शॉर्ट्स में नजर आईं, वहीं रणबीर कपूर भी ब्‍लू डेनिम के साथ राउंट नेक टीशर्ट और कैप में नजर आए। दोनों ने एक ही जैसे मास्‍क भी लगाए थे। एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से सामना हुआ तो दोनों ने चलते-चलते तस्‍वीरें ख‍िंचवाई। जबकि कार में सवार होने से पहले आलिया ने फोटोग्राफर्स को ‘थैंक यू’ और ‘प्‍लीज टेक केयर’ कहा।

कोरोना नेगेटिव होते ही छुट्ट‍ियां शुरू

रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्‌ट दोनों ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दोनों बारी-बारी कोरोना से रिकवर हुए हैं। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आते ही दोनों छुट्टियां मनाने मालदीव रवाना हो गए थे।

वेकेशन पर लोगों को आया गुस्‍सा

रणबीर-आलिया के मालदीव रवाना होते ही दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। लोगों का गुस्‍सा इस बात पर था कि जहां एक ओर देश में खासकर महाराष्‍ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं घर में बैठने और लोगों की मदद के बजाय दोनों छुट्ट‍ियां मनाने जा रहे हैं।

लोग बोले- बेशर्म लोग हैं ये

एक यूजर ने तब एयरपोर्ट की तस्‍वीरों पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा था, ‘टाइगर और दिशा के लिए भी यही कहा था और इनके लिए भी यही कह रहा हूं। ये लोग सुपर स्प्रेडर्स हैं। मालदीव सरकार इनकी एंट्री बैन करे।’ एक अन्‍य यूजर ने लिखा, ‘वाह बेटा, कोरोना केस बढ़े तो हम चले मालदीव। पैसा है तो क्या कुछ नहीं हो सकता।’ जब एक अन्य ने कहा है, ‘बेशर्म लोग! घूमने जाना भी शायद जरूरी सर्विस में आता है। याद है पिछले साल यही लोग कह रहे थे कि घर पर रहो, सेफ रहो।’

‘ब्रह्मास्‍त्र’ में साथ दिखेगी ये जोड़ी

वर्कफ्रंट की बात करे तो रणबीर और आलिया दोनों जल्‍द ही एकसाथ स्‍क्रीन पर नजर आने वाले हैं। डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ में स्पेस शेयर करेंगे। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रणबीर की झोली में हैं ये फिल्‍में

‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा जहां रणबीर कपूर डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे, वहीं संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में वह परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ दिखाई देंगे।

‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का है इंतजार

दूसरी ओर, आलिया भट्ट मुंबई अंडरवर्ल्‍ड पर बनी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने वाली हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्‍म की सिर्फ 1-2 दिन की शूटिंग बची है। लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण शूट बंद है। सेट पर संजय लीला भंसाली से लेकर कई क्रू मेंबर्स और खुद आलिया भट्ट भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं।

रिलीज से पहले ही फिल्‍म पर है विवाद

‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ का ट्रेलर आ चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आलिया इसमें ‘गंगूबाई’ का लीड रोल प्‍ले कर रही हैं, जो मुंबई के कमाठीपुरा में रेड लाइट एरिया की लेडी बॉस है। यह फिल्‍म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। फिल्‍म के टाइटल से लेकर कॉन्‍टेंट पर पहले ही विवाद हो चुका है।

‘आरआरआर’ और ‘तख्‍त’ में भी आएंगी नजर

आलिया भट्ट ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ के अलावा ‘आरआरआर’ और ‘तख्त’ में भी नजर आने वाली हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...
- Advertisement -

Latest Articles

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन 20 मई को आ रहा भारत, 10 हजार से भी कम होगी कीमत

हाइलाइट्स:इनफिनिक्स हॉट 10एस में 6.82 इंच डिस्प्ले होगीफोन में 6 जीबी रैम दी जाएगीहैंडसेट में 6000mAh बैटरी हो सकती हैनई दिल्लीट्रांजिशन होल्डिंग्स के...

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...