Sunday, June 13, 2021

‘मौत को चकमा’ दे चुकी हैं ‘हप्पू सिंह’ की बेटी ‘कैट’ यानी आशना किशोर, लाखों में है कमाई!

- Advertisement -


कटोरी, हप्पू सिंह (Happu Singh) की बेटी का नाम है, जिसे सभी लोग प्यार से कैट बुलाते हैं। पर क्या आप उस ऐक्ट्रेस के बारे में जानते हैं, जो यह रोल प्ले कर रही हैं? उनका नाम है आशना किशोर (Ashna Kishore)।

फनी इंग्लिश के कारण पॉप्युलर

आशना किशोर सोशल मीडिया पर तो पॉप्युलर हैं ही, दर्शकों के दिलों पर भी राज कर रही हैं। ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में वह जिस तरह से अंग्रेजी बोलती हैं, उसे देख सबकी हंसी छूट जाती हैं। यूं कह लीजिए कि कैट इंग्लिश की टांग ही तोड़ देती हैं।

दिल्ली की रहने वाली हैं आशना

इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, आशना किशोर दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से की थी और इसके बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गईं।

किए कई TV शोज, ‘कैट’ बन मिली पहचान

-tv-

आशना किशोर ने साल 2013 से काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने ‘तेरे शहर में’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे टीवी शोज में नजर आईं। लेकिन आशना किशोर को स्टारडम और असली पहचान ‘हप्पू की उलटन पलटन’ से मिला। इसमें निभाए कैट के किरदार की बदौलत आज आशना को सब रियल लाइफ में भी कैट के नाम से ही पहचानते हैं। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, आशना एक महीने में 5 से 10 लाख की कमाई करती हैं। वह पॉप्युलर टिकटॉक स्टार भी रही हैं।

करीना-आलिया की फैन है ‘कैट’

‘हप्पू की उलटन पलटन’ में आशना किशोर का किरदार करीना कपूर खान और आलिया भट्ट का फैन है। वह उनकी को फॉलो करती है और इंग्लिश बोलने की कोशिश करती है, पर इस चक्कर में वह ऐसी हिंग्लिश बोलती है कि सबकी हंसी छूट जाती है।

गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई थीं आशना

2019 में आशना किशोर Leptospirosis नाम की बीमारी का भी शिकार हो गई थीं। इस बीमारी को रैट फीवर भी कहा जाता है। इसके कारण आशना किशोर एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रही थीं। रैट फीवर के साथ ही आशना किशोर को डेंगू और फूड पॉयजनिंग भी हो गई थी।

जान बचाना था मुश्किल, वीलचेयर पर रहीं

‘टेली चक्कर’ को दिए इंटरव्यू में आशना किशोर ने बताया था कि उस बीमारी के कारण दो दिनों में ही उनका 12 किलो वजन घट गया था। उन्होंने दो दिनों तक कुछ खाया भी नहीं था। वह तीन दिनों तक ऑक्सिजन पर रहीं। आशना के मुताबिक, डॉक्टरों ने भी कह दिया था कि उन्हें बचाना मुश्किल है। स्थिति तब और खराब हो गई थी जब आशना मलिक ढंग से चल भी नहीं पाती थीं और काफी वक्त तक उन्हें वीलचेयर पर रहना पड़ा था।



Source link

इसे भी पढ़ें

ENG vs NZ 2nd Test: मैट हेनरी और नेल वेगनर के आगे पस्त इंग्लैंड, WTC फाइनल से पहले न्यूजीलैंड की बड़ी जीत तय

बर्मिंघममैट हेनरी के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत के साथ होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप...
- Advertisement -

Latest Articles

ENG vs NZ 2nd Test: मैट हेनरी और नेल वेगनर के आगे पस्त इंग्लैंड, WTC फाइनल से पहले न्यूजीलैंड की बड़ी जीत तय

बर्मिंघममैट हेनरी के नेतृत्व में अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत के साथ होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप...

Barbora Krejcikova Honors Late Coach: फ्रेंच ओपन जीत के बाद इमोशनल हुईं क्रेजीकोवा, दो सप्ताह पहले हुई थी कोच की मौत

पेरिसचेक गणराज्य की गैर वरीय बारबोरा क्रेजीकोवा ने अनास्तासिया पेवलियुचेंकोवा को 6-1, 2-6, 6-4 से हराकर फ्रेंच ओपन महिला एकल खिताब जीत लिया।...

WI vs SA 1st test: डि कॉक के बाद कागिसो रबाडा की घातक बोलिंग, साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को पारी से हराया

ग्रोस आइलेटदक्षिण अफ्रीका ने पहले क्रिकेट टेस्ट में अपने तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज को एक पारी और 63...