Friday, May 14, 2021

राहुल वैद्य ने इन लोगों को अपनी शादी में किया इनवाइट, दिशा परमार ने बताया कैसा होगा फंक्शन

- Advertisement -


पिछले काफी वक्त से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के फैन्स उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उनकी शादी के जोड़े में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। फिर पता चला कि वो तस्वीरें राहुल वैद्य और दिशा परमार के गाने ‘मधाण्या’ (Madhanya) से थीं, जो हाल ही रिलीज हुआ।

भले ही राहुल वैद्य और दिशा परमार ऑनस्क्रीन शादी कर चुके हों, पर रियल लाइफ में फैन्स को अभी भी उस पल का बेसब्री से इंतजार है। यह कपल शादी की बात पर बार-बार यही कहता आ रहा है कि (Rahul Vaidya Disha Parmar wedding) जल्द ही शादी करेंगे और अभी डेट फिक्स नहीं हुई है।

अब शादी कब है, यह तो पता नहीं, पर हाल ही राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इस बारे में बात की और बताया कि वो कैसी शादी चाहते हैं। साथ ही राहुल और दिशा ने बताया कि शादी में कौन-कौन और कितने मेहमान शामिल होंगे।

पढ़ें: राहुल वैद्य ने बताया कब करेंगे शादी, एक कॉमेंट से शुरू हुई थी दिशा परमार संग लव स्टोरी

आलीशान नहीं छोटी वेडिंग सेरिमनी चाहती हैं दिशा

‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा परमार ने कहा, ‘मेरे हिसाब से परफेक्ट शादी वो होगी, जिसमें सिर्फ आपके करीबी फैमिली मेंबर और दोस्त होंगे। कोई आलीशान शादी नहीं होनी चाहिए। यह एक छोटी सी सेरिमनी होनी चाहिए, जहां आप अपने सारे मेहमानों से बात कर सकें। शादी में वही लोग होने चाहिए जिन्हें आप पसंद करते हैं।’


वहीं राहुल वैद्य ने कहा कि किसी ने उन्हें बताया कि बीते 3 महीनों में जिन लोगों से उन्होंने बात की है, वही उनके करीबी हैं। इसलिए राहुल वैद्य को अपनी शादी में सिर्फ उन्हीं लोगों को बुलाना चाहिए, जिनके साथ वो टच में रहे हैं।

शादी और रिसेप्शन में किसे बुलाना है और किसे नहीं?

शादी में किसे बुलाना है और किसे नहीं, इसे लेकर कैसे प्लानिंग की जा रही है, इस बारे में दिशा परमार ने कहा, ‘शादी में उन लोगों को डालना है जिनसे तीन महीने में बात होती है। बाकी उन लोगों को रिसेप्शन में डालना है, जिनसे एक साल में बात होती है। मुझे लगता है कि राहुल को बिग बॉस हाउस के लोगों को बुलाना चाहिए।’ दिशा के ऐसा कहते ही राहुल वैद्य ने कहा कि बिग बॉस हाउस के सभी साथी हमारी शादी में आमंत्रित हैं।


‘बिग बॉस 14’ में राहुल ने दिशा को किया था प्रपोज
राहुल वैद्य और दिशा परमार का रिलेशनशिप ‘बिग बॉस 14’ के वक्त सामने आया था। एक एपिसोड में राहुल ने दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। वैलंटाइन्स डे के मौके पर दिशा परमार ने बिग बॉस के घर जाकर राहुल वैद्य के प्रपोजल को स्वीकार भी कर लिया था। शो खत्म होने के बाद से ही राहुल और दिशा परमार साथ में खूब वक्त बिता रहे हैं। हाल ही दोनों म्यूजिक वीडियो ‘मधाण्या’ में नजर आए, जो ब्लॉकबस्टर रहा है।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भारत में कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयावधि बढ़ाना सही फैसला: डॉक्‍टर एंथनी फाउची

वॉशिंगटनअमेरिका के चर्चित संक्रामक रोग विशेषज्ञ डॉक्‍टर एंथनी फाउची ने भारत में कोविशील्‍ड कोरोना वैक्‍सीन के दूसरे डोज की समयसीमा को बढ़ाने का...