Home एंटरटेनमेंट रैपर आदित्‍य तिवारी जबलपुर में पुलिस को मिले, दिल्‍ली से लापता होने...

रैपर आदित्‍य तिवारी जबलपुर में पुलिस को मिले, दिल्‍ली से लापता होने के बाद अब सामने आई तस्‍वीर

0


पिछले हफ्ते दिल्‍ली से लापता हुए रैपर आदित्य तिवारी (Rapper Aditya Tiwari) को पुलिस ने ढूंढ लिया है। 23 साल के रैपर को मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस की एक टीम ने ट्रेस किया। इस बात की जानकारी बुधवार को दिल्‍ली पुलिस ने दी।

एमसी कोड (MC Kode) नाम से पॉप्युलर आदित्य तिवारी बीते 2 जून से लापता थे। जानकारी के मुताबिक, वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे और उन्होंने इस बात को सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिए जाहिर किया था।


यमुना नदी के ब्रिज पर पहुंच गए थे आदित्‍य

आदित्‍य ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा था, ‘जीवन के निरंतर चलने वाले इस संघर्ष और समस्याओं से मैं परेशान हो चुका हूं। इसने मुझे कमजोर कर दिया है। मैंने सोचा था कि एक दिन ये सब खत्म हो जाएगा और और मैं शांत हो जाऊंगा। फिलहाल, मैं अकेला यमुना नदी के सुनसान ब्रिज पर खड़ा हूं जहां से मैं देख सकता हूं कि लहरें मेरे दर्द का जवाब दे रही हैं। मैं सिर्फ माफी मांग सकता हूं क्योंकि मेरे स्वार्थ भरे फैसलों ने कई लोगों को आहत किया है। मैं अपने अलावा किसी और को दोष नहीं देता। मेरे वजूद से छुटकारा सजा की तरह काम करेगा जो कि पूरा देश चाहता है। शुक्रिया।’

Aditya Tiwari Instagram Story

आदित्‍य को मिली रही थीं धमकियां
यही नहीं, आदित्य ने पोस्ट से कुछ मिनट पहले मुंबई के एक रैपर को टेक्स्ट किया था, ‘मैं यह शरीर छोड़ रहा हूं। आप लोग विरासत को जारी रखें।’ बता दें, कुछ दिनों पहले एक पुराने रैप बैटल का वीडियो से सामने आया था जिसमें कथित तौर पर आदित्य हिंदू धर्मग्रंथों के प्रति अपमानजनक गीत गाते नजर आए थे। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिली थीं। हालांकि, उन्होंने माफी मांग ली थी मगर फिर भी धमकियां मिलती रहीं।

आदित्‍य की मां ने कहा था- ट्रोलिंग से परेशान हुआ बेटा

आदित्य की मां दीपा तिवारी ने कहा था, ‘लोग उसकी जिंदगी के पीछे पड़ गए हैं और यहां तक कि हमारे घर भी पहुंच गए। मेरी उससे आखिरी बार 30 मई को बातचीत हुई थी और वह ट्रोलिंग से बहुत परेशान था। पुलिस को यमुना पर नजर रखने की जरूरत है।’



Source link