Wednesday, August 4, 2021

लंदन में दाल-रोटी देखकर परिणीति चोपड़ा के निकले आंसू, ऐक्ट्रेस को चार महीने बाद मिला भारतीय खाना

- Advertisement -


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इस समय लंदन में हैं और वहां अपने फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने एक बार अपनी कई तस्वीरें (Parineeti Chopra Photos) शेयर की हैं। इसमें वह इंडियन फूड के साथ नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने दिलचस्प कैप्शन लिखा है।

परिणीति चोपड़ा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरे लंदन के इंडियन रेस्ट्रॉन्ट की हैं और परिणीति चोपड़ा की टेबल पर इंडियन फूड दिखाई दे रहा है। ऐक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘मैं मार्च के बाद से भारत नहीं गई हूं और कल रात दाल, रोटी और चावल ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। मुझे यह घर जैसा फील कराने के लिए थैंक्यू @copperchimney_uk… जब आप किसी चीज से दूर होते हैं तब ही उसकी अहमियत समझ पाते हैं।’


बीते दिनों परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी थी कि उन्होंने लंदन में फाइजर वैक्‍सीन की पहली डोज लगवा ली है। इसके साथ पोस्‍ट में परिणीति चोपड़ा ने बहन प्रियंका चोपड़ा को टैग किया जिन्‍होंने पिक्‍चर्स क्‍लिक की थीं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा हाल ही में रिलीज हुईं तीन फिल्‍में ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘साइना’ में नजर आई हैं। अब परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ दिखाई देंगी।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

भव्य स्वागत देख बोले पीवी सिंधु के कोच कोच पार्क ताइ सांग- मुझे ‘गुरु’ बनाने के लिए शुक्रिया

नई दिल्लीतोक्यो ओलिंपिक में इतिहास रचने वाली भारत की बेटी पीवी सिंधु के विदेशी कोच पार्क ताइ सांग भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे।...