Saturday, May 15, 2021

लीजा हेडन ने बेटे संग शेयर की फोटो, बताया जब प्रेग्‍नेंसी में कुछ पहनने को न हो तो क्‍या करें

- Advertisement -


मॉडल और ऐक्ट्रेस लीज़ा जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। हाल ही में ऐक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बड़े बेटे के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब प्रेग्‍नेंसी में कुछ पहनने को न हो तो क्‍या करें? ऐक्ट्रेस आगे लिखती हैं, तीन बार प्रेग्नेंट होने के बाद मेरा बंप कुछ ऐसा लग रहा है।

लीजा हेडन ने बेटे के साथ शेयर की फोटो
मुझे भी कपड़े पहनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। बहुत से लोगों को लगता है कि मैं जब प्रेग्नेंट होती हूं तो कुछ नहीं पहनती होंगी ये सच भी है क्योंकि जब कपड़े होंगे ही नहीं तो मैं क्या पहनूंगी। मैं कभी भी कुछ भी पहन सकती हूं लेकिन मैं आपको बता दूं कि मुझे भी कपड़े पहनने के लिए काफी स्ट्रेगल करना पड़ता है।


लीजा हेडन के पोस्ट पर यूं आए रिएक्शन
लीज़ा हेडन की इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता इसाबेल दाज़ा ने लिखा, मैं प्रभावित हूं। अभिनेता नरगिस फाखरी ने कमेंट करते हुए लिखा, आप एक देवी हैं। एक फैन ने लिखा, आपका कोई जवाब नहीं मैम।


हाल ही मेें ऐक्ट्रेस ने अपने तीसरे बच्चे को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा, थोड़ी घबराहट महसूस हो रही है। आपको बता दें कि लीजा के पहले से दो बेटे हैं – ज़ैक और लियो। फरवरी में लीजा ने घोषणा की थी कि वह तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है। आपको बता दें कि लीजा और डिनो लालवानी पहले से दो बच्चों के माता- पिता है। जैक और लियो। ऐक्ट्रेस अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी की खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं।


लीजा के पति डिनो लालवानी, पाकिस्तान में जन्मे ब्रिटिश उद्यमी गुल्लू लालवानी के बेटे हैं। दोनों कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अक्टूबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे। हेडन को साल 2016 में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में देखा गया था और 2018 में उन्होंने रियलिटी शो टॉप मॉडल इंडिया की मेजबानी की थी।





Source link

इसे भी पढ़ें

लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार क्यों नहीं करती?

सोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 07:00AM ISTसोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार नहीं करतीं? मोनू - क्यों? सोनू...
- Advertisement -

Latest Articles

लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार क्यों नहीं करती?

सोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 07:00AM ISTसोनू- लड़कियां कभी खुद प्यार का इजहार नहीं करतीं? मोनू - क्यों? सोनू...

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से पूछा मजेदार सवाल

बॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है?नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:May 15, 2021, 06:00AM ISTबॉयफ्रेंड - तुम्हारी बहन का क्या नाम है? गर्लफ्रेंड - तमन्ना... बॉयफ्रेंड...