Thursday, June 17, 2021

वर्कआउट के दौरान ‘रिस्की’ कपड़े पहनने पर राखी सावंत ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कॉमेंट

- Advertisement -


इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) चर्चा में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। लॉकडाउन में उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। राखी सावंत हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा करती ही रहती हैं जिससे वह लोगों की नजरों में आ ही जाती हैं। कभी वह खुद पर बने मीम शेयर करती हैं तो कभी फनी वीडियो। बीते दिनों तो वह ‘मस्तानी’ बनकर मुंबई की सड़कों पर घूम रही थीं और फिर राहुल वैद्य के साथ अपना मीम शेयर किया था। अब राखी सावंत अपनी फिटनेस वीडियो (Rakhi Sawant workout video) को लेकर चर्चा बटोर रही हैं, जिसमें पहने गए कपड़ों के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

राखी सावंत खुद को फिट बनाने में दिन-रात एक किए हुए हैं और जमकर वर्कआउट कर रही हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट के कुछ वीडियो (Rakhi Sawant Instagram) इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, लेकिन इस चक्कर में राखी सावंत बुरी तरह ट्रोल (Rakhi Sawant troll) हो गईं।


वर्कआउट करते वक्त राखी सावंत ने जो कपड़े (Rakhi Sawant trolled for revealing outfit) पहने, उनके चलते वह लोगों के निशाने पर आ गईं। वीडियो में राखी सावंत सिर्फ शॉर्ट्स और स्पॉर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं और उनके इंस्ट्रक्टर उनसे हैंडस्टैंड करवाने की कोशिश कर रहे हैं।


राखी सावंत के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। जहां फैन्स राखी के डेडिकेशन और कड़ी मेहनत की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने वर्कआउट के दौरान इस तरह के ‘रिस्की’ कपड़े पहनने पर राखी को ट्रोल कर दिया। कुछ लोगों ने राखी के कपड़ों को ‘नेकेड’ कहा तो कुछ ने भद्दे कॉमेंट कर दिए।


राखी सावंत अब जल्द ही ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में नजर आएंगी। हाल ही उन्होंने शो के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। राखी सावंत अब जल्द ही बॉलिवुड में कमबैक करना चाहती हैं। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में राखी सावंत ने कहा था कि उन्हें जो अब दूसरा मौका मिला है, उसे वह किसी भी कीमत पर बर्बाद नहीं करेंगी।





Source link

इसे भी पढ़ें

बंगाल ही नहीं त्रिपुरा में भी बीजेपी को चोट पहुंचाने की जुगत में हैं मुकुल रॉय? लग रहीं अटकलें

हाइलाइट्स:त्रिपुरा बीजेपी में संगठन स्तर पर हो सकता है बड़ा बदलावनाराज अपनों को मनाने के लिए कैबिनेट विस्तार भी मुमकिनपार्टी के राष्ट्रीय संगठन...
- Advertisement -

Latest Articles

बंगाल ही नहीं त्रिपुरा में भी बीजेपी को चोट पहुंचाने की जुगत में हैं मुकुल रॉय? लग रहीं अटकलें

हाइलाइट्स:त्रिपुरा बीजेपी में संगठन स्तर पर हो सकता है बड़ा बदलावनाराज अपनों को मनाने के लिए कैबिनेट विस्तार भी मुमकिनपार्टी के राष्ट्रीय संगठन...

Azharuddin removed as HCA President: एचसीए के अध्यक्ष पद से हटाए गए मोहम्मद अजहरुद्दीन

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) को हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन (Hyderabad Cricket Association) के अध्यक्ष पद से...