Tuesday, January 19, 2021

विकास गुप्ता समेत इन 7 कंटेस्टेंट्स ने खराब तबीयत के कारण बीच में छोड़ा ‘बिग बॉस’, एक को था कैंसर

- Advertisement -


‘बिग बॉस 14’ से खबर आ रही है कि विकास गुप्ता ने तबीयत ज्यादा ही खराब होने के कारण बिग बॉस का घर छोड़ दिया है। मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है, जिसमें विकास रोते दिख रहे हैं और बिग बॉस सभी घरवालों से विकास का सामान पैक कर स्टोर रूम में रखने के लिए कहते हैं।

विकास गुप्ता बेघर? बिग बॉस ने पैक करवाया सामान

सबसे पहले बात विकास गुप्ता की। ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ रहे विकास गुप्ता पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थे और हाल ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। ‘द खबरी’ के मुताबिक, इस वजह से विकास गुप्ता इलाज के लिए बिग बॉस के घर से बाहर आ गए हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। मेकर्स ने एक प्रोमो भी रिलीज किया है, जिसमें बिग बॉस घरवालों से कह रहे हैं कि वो विकास गुप्ता का सारा सामान पैक करके स्टोर रूम में रख दें। यह सुनकर राखी सावंत और अर्शी खान रोने लगती हैं। अर्शी रोते हुए कहती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि विकास की इतनी तबीयत खराब है। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि तबीयत ठीक होने के बाद विकास शो में वापसी कर सकते हैं।

पैंक्रियाटिक अटैक के बाद मनु पंजाबी ने छोड़ा था बिग बॉस

विकास से पहले इसी सीजन में मनु पंजाबी को भी अचानक तबीयत बिगड़ने पर बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा और फिर उन्होंने दोबारा वापसी नहीं की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनु पंजाबी को बिग बॉस के घर में पैंक्रियाटिक अटैक आया था, जिस कारण उन्‍हें भीषण दर्द सहना पड़ा। मनु को पहले शो से बाहर कर डॉक्‍टरी परामर्श के लिए ले जाया गया और उसके बाद वह अपने घर जयपुर लौट गए। (Photo: [email protected])

देवोलीना ने कमर में चोट लगने पर छोड़ा था बिग बॉस

‘बिग बॉस 13’ में एक नहीं बल्कि 3-3 कंटेस्टेंट्स की तबीयत अचानक ही बिगड़ गई थी और उन्हें घर से बाहर ले जाया गया था। देवोलीना भट्टाचार्जी को एक टास्क के दौरान कमर में गंभीर चोट लग गई थी, जिसके बाद उनकी हालत और भी खराब होती चली गई। इस वजह से देवोलीना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। तब देवोलीना के लिए विकास गुप्ता ने प्रॉक्सी बनकर बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। कयास लगाए जा रहे थे कि देवोलीना ठीक होने के बाद शो में वापसी करेंगी। लेकिन जब आराम नहीं हुआ तो देवोलीना बाहर ही हो गईं और फिर विकास गुप्ता भी शो से बाहर आ गए। (Pic: [email protected])

सिद्धार्थ को हुआ था टाइफाइड, बाहर निकले फिर दोबारा एंट्री

सिद्धार्थ शुक्ला भी खराब तबीयत के कारण बिग बॉस के घर से बाहर आ गए थे। हालांकि कुछ दिनों बाद उन्हें सीक्रेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया था और वहीं से वह बिग बॉस के अन्य कंटेस्टेंट्स के गेम प्लान को देख रहे थे। सिद्धार्थ को टायफाइड हो गया था और इस कारण वह कई टास्क में हिस्सा भी नहीं ले पाए थे। जब तबीयत ज्यादा ही बिगड़ी तो उन्हें शो से बाहर ले जाया गया था।

पारस छाबड़ा को सर्जरी के लिए जाना पड़ा बिग बॉस से बाहर

इसी तरह ‘बिग बॉस 13’ में ही एक टास्क के दौरान पारस छाबड़ा की उंगली में चोट लगी और सर्जरी करने के लिए उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर भेजना पड़ा। हालांकि बाद में उन्होंने भी शो में वापसी कर ली थी और वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सीक्रेट रूम में रहे थे।

कैंसर के कारण जेड गुडी को छोड़ना पड़ा बिग बॉस, हो चुकी मौत

‘बिग बॉस 2’ में नजर आईं जेड गुडी को भला हम कैसे भूल सकते हैं। इसी शो के इंग्लिश वर्जन ‘बिग ब्रदर’ में जेड गुडी ने शिल्पा शेट्टी के साथ हिस्सा लिया था और तब वह शिल्पा पर नस्लभेदी टिप्पणी करने के कारण विवाद में रहीं। बाद में मामला सुलझ गया और फिर वह ‘बिग बॉस 2’ में हिस्सा लेने इंडिया आईं। लेकिन तब उन्हें क्या पता था कि उन्हें कैंसर निकल आएगा। जेड गुडी तब बिग बॉस के घर में ही थीं, जब उन्हें मालूम चला कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है और ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। इसलिए इलाज करवाने के लिए जेड गुडी ने बिग बॉस बीच में ही छोड़ दिया और वापस अपने देश लौट गईं। लेकिन अफसोस की जेड गुडी को बचाया न जा सका।

कंवलजीत सिंह

‘बिग बॉस 9’ में डिजाइनर कंवलजीत सिंह को भी इसीलिए बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था क्योंकि उन्हें डायबीटीज था और इस वजह से वह घर के कोई काम या टास्क सही ढंग से नहीं कर पा रहे थे। उस वक्त एक न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कंवलजीत ने बताया था कि उनकी तबीयत खराब है। कुछ न कुछ हेल्थ इशू है और हो सकता है कि इसी वजह से वह शो से बाहर निकले हों।



Source link

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तान: 12 साल की बच्ची का अपहरण, रेप और जबरन शादी, जानवरों के साथ बेड़ियों में बांधकर रखा

इस्लामाबादपाकिस्तान में 12 साल की एक ईसाई बच्ची को अनगिनत यातनाओं से गुजरने के बाद आखिरकार बचा लिया गया है। इस मासूम का...

‘तांडव’ ऐक्टर जीशान अयूब का पुराना वीडियो हो रहा वायरल, शाहीनबाग को लेकर कही थी ये बात

बॉलिवुड ऐक्टर मोहम्मद जीशान अयूब इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, डायरेक्टर अली अब्बास जफर की डेब्यू बेव सीरीज 'तांडव' में उनके डायलॉग...
- Advertisement -

Latest Articles

पाकिस्तान: 12 साल की बच्ची का अपहरण, रेप और जबरन शादी, जानवरों के साथ बेड़ियों में बांधकर रखा

इस्लामाबादपाकिस्तान में 12 साल की एक ईसाई बच्ची को अनगिनत यातनाओं से गुजरने के बाद आखिरकार बचा लिया गया है। इस मासूम का...

‘तांडव’ ऐक्टर जीशान अयूब का पुराना वीडियो हो रहा वायरल, शाहीनबाग को लेकर कही थी ये बात

बॉलिवुड ऐक्टर मोहम्मद जीशान अयूब इस समय सुर्खियों में हैं। दरअसल, डायरेक्टर अली अब्बास जफर की डेब्यू बेव सीरीज 'तांडव' में उनके डायलॉग...

मरयम नवाज का आरोप, इमरान खान की पार्टी को भारत से मिलता है फंड, लिया ‘BJP सदस्य’ का नाम

इस्लामाबादयूं तो अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान भारत को घेरने की कोशिश करता ही रहता है, उसकी घरेलू लड़ाइयों में भी बिना भारत पर...