Thursday, June 17, 2021

विक्‍की कौशल ने कटरीना को सलमान के सामने किया था प्रपोज, करण के कारण शुरू हुई लव स्‍टोरी!

- Advertisement -


विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif), इन दिनों बॉलिवुड के इन दो लव बर्ड्स को लेकर खूब चर्चा है। बीते साल से ही इन दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ा। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ सिंगलहुड एंजॉय कर रही थीं। ऐसे में विक्‍की कौशल संग उनकी बढ़ती दोस्‍ती ने फैन्‍स को एक्‍साइटमेंट दिया। ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ के बाद विक्‍की कौशल के स्‍टारडम का ग्राफ भी काफी तेजी से ऊपर गया। विक्‍की कई बार कटरीना के घर उनसे छुप-छुपाकर मिलने पहुंचे, लेकिन वह चमकते कैमरों से बच न सके। खैर, हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने अब यह पुष्‍ट‍ि कर दी है कि विक्‍की और कटरीना साथ हैं। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि दोनों के अफेयर की शुरुआत हुई कैसे? और तो और विक्‍की कौशल एक बार सलमान खान (Salman Khan) के सामने कटरीना को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके हैं।

हर्षवर्धन कपूर ने लगाई दोनों के रिश्‍ते पर मुहर

बुधवार को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर दिनभर खबरों की दुनिया में छाए रहे। हमारे सहयोगी ‘जूम टीवी’ को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है या फिर पीआर मूव। हर्षवर्धन ने इसके जवाब में कहा, ‘विकी कौशल और कटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है।’ हर्षवर्धन ने आगे यह भी कहा कि उन्‍हें लगता है कि यह खुलासा उनपर भारी पड़ने वाला है।

करण जौहर का है इस अफेयर में अहम किरदार

खैर, बात विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ की करें तो इनके रिश्‍ते की बुनियाद रखने में करण जौहर (Karan Johar) का बड़ा हाथ है। जी हां, करण जौहर न सिर्फ एक बेहतरीन डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर हैं, बल्‍क‍ि वह बॉलिवुड की पार्टियों के सबसे खास मेजबान भी हैं। विक्‍की कौशल और कटरीना को कई बार इन पार्टीज में शामिल होते हुए भी देखा गया है। विक्‍की और कटरीना के रिश्‍ते की पहल भी करण जौहर के शो में ही हुई थी।

करण के शो से ऐसे हुई थी शुरुआत

बात 2018 की है। करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में काउच पर कटरीना कैफ बैठी थीं। तब करण ने उनसे अपने चुटीले अंदाज में पूछा था कि उनके साथ कौन से ऐक्‍टर की जोड़ी अच्‍छी लगेगी। इस पर कटरीना कैफ ने विक्की कौशल का नाम लिया था। इसके ठीक बाद करण के शो में विक्‍की कौशल और आयुष्‍मान खुराना पहुंचे थे। तब करण जौहर ने विक्‍की को कटरीना के इस बयान के बारे में बताया। विक्‍की ने बताया कि यह सुनकर वह खुशी से ‘बेहोश’ होने वाले हैं।

एक साल बाद पक्‍की हो गई दोनों की दोस्‍ती

विक्‍की कौशल बॉलिवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर श्‍याम कौशल के बेटे हैं। ‘मसान’ और ‘रमन राघव 2.0’ जैसी फिल्‍मों से विक्‍की ने बॉलिवुड में नाम कमाया। ‘उरी’ तक आते-आते वह स्‍टार बन गए। करण जौहर के शो के ठीक एक साल बाद 2019 में भी कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद विक्‍की और कटरीना के बीच प्‍यार की फुहार असर दिखाने लगी।

विक्‍की ने पूछा- आप शादी क्‍यों नहीं कर लेतीं?

मामला साल 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन का है। कटरीना कैफ ने अवॉर्ड जीता और वह मंच पर ट्रॉफी रिसीव करने पहुंचीं। वहां विक्की कौशल बतौर होस्‍ट पहले से मौजूद थे। उन्‍होंने कटरीना को छेड़ते हुए कहा, ‘आप किसी अच्‍छे से विक्‍की कौशल को ढूंढ़कर शादी क्‍यों नहीं कर लेतीं।’ इस पर कटरीना कैफ मुस्‍कुरा बैठीं। मंच के सामने ही सलमान खान भी बहन अर्पिता के साथ बैठे हुए थे। उन्‍हें भी यह बात सुनकर हंसी आ गई। लेकिन बात यही नहीं रुकी।

…और सलमान के सामने किया प्रपोज

विक्की कौशल ने कटरीना से आगे कहा, ‘शादियों का सीजन चल रहा है तो मैंने सोचा आपसे भी पूछ लूं।’ इस पर कटरीना ने कहा- क्या? जवाब में विक्की ने शर्माते हुए कहा, ‘मुझसे शादी करोगी?’ कटरीना ने भी तपाक से कहा, ‘हिम्मत नहीं है।’ खैर, मंच पर विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ की यह मस्‍ती भले ही एक शो के लिए थी, लेकिन इस दौरान दोनों की नजरों का खेल देखने लायक था। कहने वाले कहते हैं कि यह दोनों के दोस्‍ती के रिश्‍ते की शुरुआत थी। इसके बाद ही पार्टियों में दोनों का मिलना-जुलना बढ़ा और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

Video: विक्‍की का प्रपोजल और सलमान का रिएक्‍शन





Source link

इसे भी पढ़ें

इस बार 6 महीने चलेगा Bigg Boss 15, टीवी से पहले OTT पर आएगा सलमान खान का शो?

भारतीय टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन को लेकर नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई...
- Advertisement -

Latest Articles

इस बार 6 महीने चलेगा Bigg Boss 15, टीवी से पहले OTT पर आएगा सलमान खान का शो?

भारतीय टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन को लेकर नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई...

वाहन से जुड़े कागजातों की वैधता फिर बढ़ी: अब 30 सितंबर तक मान्य रहेंगे ड्राइविंग लाइसेंस, आरसी और गाड़ी का परमिट

नई दिल्ली5 मिनट पहलेकॉपी लिंकसड़क परिवहन मंत्रालय ने एनफोर्समेंट अथॉरिटीज को आदेश का पूर्ण पालन करने की सलाह दी है। -सिम्बॉलिक तस्वीरकेंद्र सरकार...