Home एंटरटेनमेंट विश्वनाथन आनंद के साथ शतरंज खेलेंगे आमिर खान, 13 जून को होगा...

विश्वनाथन आनंद के साथ शतरंज खेलेंगे आमिर खान, 13 जून को होगा चैरिटी बेस्ड मैच

0


बॉलिवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी शानदार ऐक्टिंग से काफी लोगों को दीवाना बनाया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शंतरज के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। आमिर खान और पूर्व विश्व चैंपियन विश्वनाथन आंनद (Viswanathan Anand) के बीच शतरंज का मुकाबला होने वाला है। ये जानकारी चेस डॉट कॉम के ट्विटर हैंडल पर दी गई है। दोनों स्टार्स के फैंस ये मुकाबला के लिए काफी उत्साहित हैं।

चेस डॉट कॉम के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते लिखा गया, ‘जिस पल का आप इंतजार कर रहे थे वो आ गया। शतरंज के बहुत बड़े शौकीन सुपरस्टार आमिर खान पूर्व विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद के साथ एक एक्जिबिशन मैच खेलेंगे।’ ट्वीट में बताया गया है कि आमिर खान और विश्वनाथन आनंद के बीच ये मैच 13 जून 2021 को होगा। इस मैच को चेस इंडिया के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकेंगे। ये मैच शाम पांच बजे से रात आठ बजे तक होगा।

आमिर खान और विश्वनाथन आनंद के बीच होने वाला मुकाबला चैरिटी बेस्ड है। इससे जो फंड इकट्ठा होगा, उससे शतरंज कम्युनिटी के उन लोगों की मदद की जाएगी जो कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इसमें आमिर खान के अलावा अन्य बॉलिवुड स्टार्स भी हिस्सा ले रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर काम करती दिखाई देंगी। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म अवॉर्ड विनिंग ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी अडाप्शन है।



Source link