Friday, May 14, 2021

वीडियो: जब पहली बार मिले थे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, कुछ ऐसा था दोनों का रिऐक्शन

- Advertisement -


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। दोनों हाल ही में मालदीव ट्रिप से वापस लौटे हैं। टाइगर और दिशा का एक पुराना वीडियो वायरल है, जिसमें दोनों अपनी पहली मुलाकात के बारे में बातें करते दिख रहे हैं। हाल ही में दिशा पाटनी सलमान खान की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा के किसिंग सीन की काफी चर्चा रही।

हमारे सहयोगी चैनल zoom के दिए इंटरव्यू में दोनों से एक ही सवाल पूछा गया। उनसे पूछा गया कि एक-दूसरे को देखकर उनका क्या रिऐक्शन था। टाइगर ने बताया जब उनकी पहली नजर दिशा पर पड़ी थी तो उन्होंने यही सोचा कि wow वो कितनी खूबसूरत हैं।

टाइगर ने कहा, ‘जब मेरी पहली नजर दिशा के चेहरे पर पड़ी तो लगा वाह ये कितनी सुन्दर है। और फिर धीरे-धीरे मैंने जब उनके पैरों की तरफ देखा तो लगा ये क्या है, वो लंगड़ा सी रही थी, उसके पैरों पर प्लास्टर जैसा कुछ था।’ टाइगर की बात सुनकर दोनों हंस पड़े। जब यही सवाल दिशा से पूछा गया तो जवाब केवल एक शब्द में मिला और वह था- क्यूट।

इस इंटरव्यू में टाइगर को लेकर कुछ अजीब बातों का भी पता चला। आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर हॉरर फिल्में नहीं देख पाते, क्योंकि वह काफी डरते हैं। टाइगर ने कहा था, ‘मैं हॉरर फिल्में बिल्कुल नहीं देख पाता, मैं रात को सो नहीं पाता हूं। मैं रात को कहीं अकेले जा भी नहीं सकता।’ उन्होंने यह भी बताया कि वह बचपन से फुटबॉल प्लेयर बनने का सपना देखा करते थे क्योंकि पापा की वजह से फिल्मों में आना उन्हें बहुत बड़ा चैलेंज लगता था।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

गुजरात: CM रुपाणी का मीम बनाना पड़ा भारी, छवि खराब करने के आरोप में हिरासत में

अहमदाबादगुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पर मीम बनाना एक डीजे (डिस्क जॉकी) को भारी पड़ गया। रुपाणी के भाषण के कुछ हिस्सों को...

Good News! इंतजार खत्म, Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू, मिलेंगे ढेरों Rewards

हाइलाइट्स:Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणापहले प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्लेयर्स को दिए जाएंगे रिवॉर्ड्स18 मई से शुरू होंगे प्री-रजिस्ट्रेशननई दिल्ली। PUBG Mobile...