Saturday, March 6, 2021

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर मचा बवाल, बीजेपी एमपी ने की बैन लगाने की मांग

- Advertisement -


अविनाश पांडेय, मुंबई
हाल में सैफ अली खान के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘तांडव‘ रिलीज हुई है। इस सीरीज में कुछ सीन पर रिलीज होने के बाद ही सोशल मीडिया पर आपत्तियां दर्ज कराई गई थीं। अब बीजेपी सांसद मनोज कोटक खुलकर इसके खिलाफ आ गए हैं और उन्होंने कहा है कि इस सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। जल्द ही इस सीरीज के मेकर्स और कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की भी तैयारी की जा रही है।

बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने नवभारत टाइम्स से बात करते हुए कहा कि लगातार वेब सीरीज के नाम पर ऐंटी हिंदू कॉन्टेंट परोसा जा रहा है जिसपर तुरंत रोक लगाए जाने की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया जाता है जिससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचती हैं।

रिव्यू पढ़ें: कैसी है सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’

मनोज कोटक ने ट्वीट कर यह जानकारी भी दी है कि उन्होंने इस बारे में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से भी बात की है और उनसे भारत की अखंडता बनाए रखने की खातिर ओटीटी कॉन्टेंट पर सेंसरशिप लगाए जाने की मांग की है। यह भी खबर है कि ‘तांडव’ वेब सीरीज के खिलाफ रविवार 17 जनवरी को बीजेपी नेता राम कदम घाटकोपर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने जाने वाले हैं।

बता दें कि दरअसल, ‘तांडव’ के डायलॉग्स और सीन को लेकर दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की है। वेब सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि ऐक्टर जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं। ‘तांडव’ के इस सीन लेकर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए आपत्ति जताई है। ट्विटर पर बहुत से लोग से भगवान शिव का इस तरह से रूप दिखाने और भगवान राम के बारे में टिप्पणी करने पर गुस्सा निकाल रहे हैं।
‘तांडव’ में भगवान शिव और राम पर टिप्पणी, रिलीज होते ही विवादों में आई वेब सीरीज



Source link

इसे भी पढ़ें

अर्पिता खान संग इस अंदाज में दिखे सलमान खान, भाई-बहन की तस्वीर पर टिक जाएगी नजर

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी और अपने परिवार के फोटोज और...
- Advertisement -

Latest Articles

अर्पिता खान संग इस अंदाज में दिखे सलमान खान, भाई-बहन की तस्वीर पर टिक जाएगी नजर

बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी और अपने परिवार के फोटोज और...

डूबते जहाज में फंसी बिल्लियों के रेस्क्यू में उतरी थाई नेवी, लोगों ने किया जज्बे को सलाम

बैंकॉकथाईलैंड में एक डूबते हुए जहाज में फंसी बिल्लियों को बचाने के लिए थाई नेवी ने बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। अंडमान सागर में...