Wednesday, April 14, 2021

शिबानी दांडेकर ने शेयर की बीच वाली तस्‍वीर, फरहान अख्‍तर ने कॉमेंट में रख दिए दो दिल

- Advertisement -


फरहान अख्‍तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) भले ही सोशल मीडिया पर एकसाथ ज्‍यादा तस्‍वीरें और वीडियोज ना शेयर करते हों लेकिन एक-दूसरे के लिए जरूर पोस्‍ट्स और कॉमेंट्स करते हैं। कैप्‍शन के जरिए प्‍यार का इजहार करना हो या फिर फोटोज पर रिऐक्‍ट करना हो, कपल की इंस्‍टाग्राम पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है।

इस बीच शिबानी ने इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर अपने पुराने बीच वकेशन की एक तस्‍वीर शेयर की। इसमें वह कैमरे को पोज देती दिख रही हैं और समंदर के किनारे बैठी हुई हैं। फोटो में वह बेहद खुश दिख रही हैं।


फरहान ने बनाए दिल वाले इमोजी

शिबानी मालदीव ट्रिप की इस तस्‍वीर में बिकीनी में काफी स्‍टनिंग नजर आ रही हैं। फोटो पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, ‘बीच बेटर है जहां मेरा दिल है।’ इस तस्‍वीर पर जैसे तमाम फॉलोअर्स ने कॉमेंट्स किए, उसी तरह बॉयफ्रेंड फरहान अख्‍तर ने भी दिल वाले इमोजी बनाए।

शिबानी ने की थी फरहान की तारीफ
इससे पहले फरहान के बर्थडे पर शिबानी ने एक प्‍यारा बर्थडे नोट लिखा था। इसमें उन्‍होंने ऐक्‍टर को अपना प्‍यार, अपना बेस्‍ट फ्रेंड और यहां तक कि अपना लूडो पार्टनर तक बताया था। इसके साथ ही शिबानी ने फरहान को अद्भुत इंसान कहा था जो कि एक टैलंटेड आर्टिस्‍ट है।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Xiaomi Mi 11 को मिला MIUI 12.5 अपडेट, जुड़े कई शानदार फीचर

हाइलाइट्स:शाओमी मी 11 को मिला MIUI 12.5 अपडेटनए फीचर्स के साथ कई ऑप्टिमाइजेशन भीदिया जा रहा मार्च 2021 का सिक्यॉरिटी पैचनई दिल्लीXiaomi Mi...

Covid-19 By Touching Surface: बेवजह पोछा मत लगाइए, सतह को छूने से कोरोना संक्रमित होने का अबतक नहीं मिला कोई सबूत

हाइलाइट्स:सतह को छूने से नहीं फैलता है कोरोना का संक्रमण, अमेरिकी सीडीसी ने बतायाविशेषज्ञ बोले- सतह से नहीं, बल्कि हवा के जरिए फैलता...