Friday, May 14, 2021

सबा अली खान बचपन में लौटीं, दिखाईं सैफ, शर्मिला टैगोर वाली पुरानी तस्‍वीरें

- Advertisement -


सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहती हैं। वह अक्‍सर मां शर्मिला टैगोर, दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी, भाई सैफ अली खान, भाभी करीना कपूर खान, बहन सोहा अली खान और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों की अनदेखी तस्‍वीरें शेयर करती हैं।

अब एक बार फिर सबा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक ऐंड वाइट तस्‍वीरों को जोड़ते हुए एक इंस्‍टाग्राम रील शेयर की है। इसमें बचपन में वह अपनी मां और पिता के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ बैकग्राउंड में मशहूर गाना ‘Memories’ सुनाई दे रहा है।

सबा ने कहा- सफर को खूबसूरत बनाती हैं यादें
सबा ने पोस्‍ट पर कैप्‍शन दिया, ‘यादें… बचपन की यादें। सफर को खूबसूरत बनाती हैं।’ इसके साथ उन्‍होंने #wednesdayvibes #memoriesforlife #familylove #alwaysandforever जैसे हैशटैग्‍स दिए।


लोगों के आए ऐसे कॉमेंट्स

सबा के पोस्‍ट पर फैंस और फॉलोअर्स दिल और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बेहतरीन तस्‍वीरें!! एक शख्‍स ने कॉमेंट किया, ‘प्यारे लम्हे।’ हाल ही में सबा ने ग्रैंड पैरंट्स और पैरंट्स के थ्रोबैक फोटोज शेयर किए थे। इसके अलावा तैमूर और इनाया की तस्‍वीरें लोगों के साथ साझा की थीं।





Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

गुजरात: CM रुपाणी का मीम बनाना पड़ा भारी, छवि खराब करने के आरोप में हिरासत में

अहमदाबादगुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी पर मीम बनाना एक डीजे (डिस्क जॉकी) को भारी पड़ गया। रुपाणी के भाषण के कुछ हिस्सों को...

Good News! इंतजार खत्म, Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू, मिलेंगे ढेरों Rewards

हाइलाइट्स:Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणापहले प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्लेयर्स को दिए जाएंगे रिवॉर्ड्स18 मई से शुरू होंगे प्री-रजिस्ट्रेशननई दिल्ली। PUBG Mobile...