Thursday, April 15, 2021

समंदर किनारे सो रहीं हिना खान के पीछे पड़ा केकड़ा, बॉयफ्रेंड रॉकी ने यूं बचाया

- Advertisement -


हिना खान (Hina Khan) हाल ही मालदीव (Hina Khan Maldives vacation) से बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) संग छुट्टियां मनाकर लौटी हैं और लगता है कि वह अभी भी वहीं खोई हैं। उन्होंने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं और उनसे जुड़ा एक किस्सा भी बताया है कि अगर रॉकी ने उन्हें वक्त रहते न उठाया होता तो वह डर जातीं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं तस्वीरें

हिना खान ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर मालदीव की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बीच पर बेफिक्र होकर सोती नजर आ रही हैं। हिना को यूं सोता देख रॉकी जायसवाल ने उनकी ये तस्वीरें कैद कर लीं। लेकिन इन तस्वीरों के साथ एक ऐसी कहानी जुड़ी है जो हिना खान को डरा देती।

बेफिक्र होकर सो रही थीं हिना

पहली तस्वीर के साथ हिना ने बताया कि वह बीच पर सोते हुए ढलते सूरज की खूबसूरती को निहार रही थीं। उस वक्त की शांति उनके दिलोदिमाग को काफी सुकून दे रही थी।

हिना की तरफ बढ़ा केकड़ा, रॉकी ने बचाया

हिना जहां लेटी थीं, वहां पास ही एक गड्ढा था, जिसमें से एक क्रैब निकलकर हिना खान की ओर बढ़ने लगा। रॉकी तो हिना की तस्वीरें खींचने में मशगूल थे, लेकिन जैसे ही क्रैब पर नजर पड़ी तो उन्होंने हिना को बिना डराए उठा दिया और बाद में पूरा किस्सा हिना को सुनाया।

बिकिनी में तस्वीरों लेकर हुई थीं ट्रोल

हाल ही हिना खान ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिनके लिए उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था।

‘अक्षरा’ बन हुईं मशहूर, अब फिल्मों पर फोकस

हिना खान ने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रोल से करियर शुरू किया था और अब वह टीवी छोड़कर फिल्मों और वेब सीरीज पर फोकस कर रही हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...
- Advertisement -

Latest Articles

पप्पू ने बनवाया गर्ल्स हॉस्टल का पास

मास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स हॉस्टल की तरफ गया...नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:Apr 15, 2021, 06:00AM ISTमास्टर जी - अगर कोई लड़का गर्ल्स...