Tuesday, January 19, 2021

सलमान खान ने शादी न करने की बताई थी अजीब वजह, खुलासा किया था- कब तक करेंगे इंतजार

- Advertisement -


सलमान खान हमेशा शादी के सवाल से परेशान रहते हैं। उन्होंने जबसे ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से डेब्यू किया है, उनकी लव लाइफ हमेशा चर्चा में रही है। उनके कई को-स्टार्स से नाम जुड़ चुके हैं। वहीं बहुत बार तो फैन्स को ऐसा लगा कि उनकी शादी हो ही जाएगी। हालांकि सलमाने एक बार कहा था कि ये पैसों की बर्बादी है।

उस वक्त थे संगीता बिजलनी के साथ रिलेशन में
एक पुराने इंटरव्यू में सलमान खान ने अपनी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने इसमें यह भी बताया था कि वह किसी के साथ परमानेंट कमिटमेंट कब करेंगे। सलमान खान ने फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शादी तभी करेंगे कि अपनी वाइफ को इतना कुछ दे सकें, जो उन्हें अपने पैरंट्स के घर पर ना मिला हो। उस वक्त सलमान खान संगीता बिजलानी के साथ रिलेशनशिप में थे। वह इस रिलेशन को लेकर काफी ओपन थे। उनसे पूछा गया था कि किस तरह की लड़की से शादी करना चाहते हैं तो इस पर बोले थे कि जैसी लड़की के साथ मैं हूं।

VIDEO: सलमान खान ने आधी रात में मीडिया संग काटा केक, बोले- अकेला हूं यहां फिर भूल गए साल
सलमान की इन फिल्मों का फैन्स को इंतजार
वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान के कई प्रॉजेक्ट्स आने वाले हैं। फैन्स उनकी फिल्म ‘राधे’ का इंतजार कर रहे हैं। वह अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ अंतिम की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।



Source link

इसे भी पढ़ें

साली ने जीजा से मांगी सैलरी

सोनू- औरतें बड़ी चालाक हो गई हैं मोनू- क्यों क्या हुआ बता सोनू- कल मैंने अपनी साली से मजाक में कहा कि साली तो आधी...
- Advertisement -

Latest Articles

साली ने जीजा से मांगी सैलरी

सोनू- औरतें बड़ी चालाक हो गई हैं मोनू- क्यों क्या हुआ बता सोनू- कल मैंने अपनी साली से मजाक में कहा कि साली तो आधी...

India vs Australia: ब्रिसबेन टेस्ट के पांचवें दिन का खेल शुरू, रोहित-गिल से आस

ब्रिसबेन टेस्टभारत के सामने ब्रिसबेन टेस्ट में जीत के लिए 328 रन की चुनौती है। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 294 रन बनाए।...