Thursday, June 17, 2021

सलमान संग लड़ाई में ऐश्वर्या का नाम आने से भड़की थीं जया, शाहरुख को मारना चाहती थीं थप्पड़

- Advertisement -


यह बात साल 2018 की है। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बर्थडे थे और उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी थी। पार्टी में कटरीना के दोस्तों को अलावा सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान भी मौजूद थे। दोनों किसी जमाने में अच्छे और गहरे दोस्त हुआ करते थे लेकिन 2002 फिल्म ‘चलते चलते’ (Chalte Chalte) के सेट पर जब सलमान ने बखेड़ा (Salman Shah Rukh fight) खड़ा किया तो उनके बीच लड़ाई हो गई।

​सलमान संग झगड़ा, ऐश्वर्या का नाम घसीटा

‘चलते चलते’ में उस वक्त शाहरुख के ऑपोजिट ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) काम कर रही थीं। उन दिनों वह सलमान खान को डेट कर रही थीं। सलमान भी ऐश्वर्या के प्यार में बुरी तरह पागल थे। एक दिन वह अचानक ही फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट पर पहुंच गए और वहां सलमान और शाहरुख (Salman SRK fight over Aishwarya) के बीच ऐश्वर्या को लेकर खूब झगड़ा हुआ। तब से शाहरुख और सलमान की बोलचाल बंद हो गई। शाहरुख ने ऐश्वर्या को अपनी फिल्म से हटाकर रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को साइन कर लिया।

​शाहरुख की इस बात पर भड़की थीं जया

शाहरुख और सलमान, दोनों अपने-अपने रास्ते करियर में आगे बढ़ रहे थे, लेकिन 2008 में कटरीना कैफ (Katrina Kaif birthday party) की बर्थडे पार्टी में उनके बीच फिर एक बार टकराव हुआ और इस टकराव में जया बच्चन की एंट्री हुई। बताया जाता है कि पार्टी में शाहरुख ने सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड्स (Salman Shah Rukh fight at Katrina birthday) को लेकर कुछ बातें बोल दीं, जो किसी को भी अच्छी नहीं लगीं। उन्होंने सलमान की एक्स ऐश्वर्या को लेकर भी कुछ कहा। चूंकि ऐश्वर्या, जया बच्चन की बहू बन चुकी थीं, इसलिए उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा कि शाहरुख ने उनकी बहू को बीच में घसीटा।

​जया ने कहा था- मेरे घर होते तो थप्पड़ मारती

एक इंटरव्यू में जब जया बच्चन से इस लड़ाई को लेकर पूछा गया कि क्या उनके मन में शाहरुख खान के खिलाफ कुछ है तो उन्होंने कहा था कि हां बिल्कुल है। उस वक्त उन्हें इस बारे में शाहरुख से बात करने का मौका नहीं मिला था और भविष्य में मौका मिला तो जरूर करेंगी। बताया जाता है कि तब जया बच्चन ने कहा था कि शाहरुख ने उनकी बहू ऐश्वर्या के लिए गलत बात कही थी और इसलिए वह उन्हें थप्पड़ मार देतीं। अगर उस वक्त शाहरुख उनके घर पर होते तो सच में ही थप्पड़ मार देती हैं। हालांकि जब जया बच्चन ने यह भी कहा था कि शाहरुख उनके बेटे जैसे ही हैं और इसलिए वह ऐसा कर सकती हैं।

​शाहरुख को बेटा मानती हैं जया, संग किया खूब काम

बता दें कि जया बच्चन और शाहरुख ने एक साथ ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कल हो ना हो’ में साथ काम किया है और उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग है। वहीं शाहरुख ने उनकी बहू यानी ऐश्वर्या राय के साथ भी कई फिल्में की हैं, जिनमें ‘जोश’, ‘देवदास’, ‘मोहब्बतें’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्में शामिल हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles