Monday, June 21, 2021

सुशांत के आखिरी पोस्ट वाले दिन ही अंकिता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, लोग बोले- पाखंडी!

- Advertisement -


जून का महीना आते ही, एक साल पुरानी वो दर्दनाक यादें हम सभी के जेहन में ताजा हो गई हैं, जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मौत की खबर आई थी। 14 जून 2020 वह मनहूस दिन था, जब मुंबई में सुशांत की लाश उनके बेडरूम में पंखे से लटकी मिली थी। ऐक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर ‘पवित्र रिश्‍ता’ के बहाने सुशांत को याद कर रही थीं। लेकिन इसी बीच गुरुवार को अंकिता ने अचानक यह घोषणा कर दी कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। अंकिता का यह फैसला सुशांत की पहली बरसी से ठीक पहले आया है। ऐसे में सुशांत के कुछ फैन्‍स ने अंकिता को ट्रोल (Ankita Lokhande Trolled) करना शुरू कर दिया। अंकिता को ‘पाखंडी’ और ‘ढोंगी औरत’ भी कहा जा रहा है।

‘टूटे दिल’ के साथ अंकिता लोखंडे ने लिया ‘ब्रेक’


सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड और को-स्‍टार अंकिता लोखंडे ने इससे पहले इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर ‘जून’ लिखकर हार्टब्रेक यानी दिल टूटने वाला इमोजी भी शेयर किया था। अब अंकिता ने गुरुवार को अपने पोस्‍ट में लिखा है, ‘यह अलविदा नहीं है, बाद में मिलते हैं।’ हालांकि, अंकिता ने यह नहीं बताया है कि वह सोशल मीडिया से दूरी क्‍यों बना रही हैं, लेकिन यूजर्स कॉमेंट बॉक्‍स में इसे सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं।

लाइव चैट में भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, कहा- सुशांत ने ‘पवित्र रिश्‍ता’ के सेट पर सिखाई थी ऐक्‍ट‍िंग
3 जून को ही सुशांत ने किया था आख‍िरी पोस्‍ट
इसी कड़ी में एक यूजर ने एक दिलचस्‍प बात गौर की है। इस यूजर ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत से पहले 3 जून के दिन ही सोशल मीडिया पर आख‍िरी पोस्‍ट किया था और ठीक एक साल बाद उसी दिन अंकिता ने सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए दूरी का ऐलान किया है। अंकिता अपने इस पोस्‍ट पर ट्रोल भी हो रही हैं। अभी एक दिन पहले ही ‘पवित्र रिश्‍ता’ के 12 साल पूरे होने पर अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए भी सुशांत को याद किया था। वीडियो में वह सुशांत का नाम लेते हुए इमोशनल हो गई थीं। अंकिता ने बताया कि शो के सेट पर सुशांत ने ही उन्‍हें ऐक्‍ट‍िंग सिखाई थी। अंकिता ने इसके साथ ही कहा कि सुशांत जहां भी होंगे, हम सभी को देख रहे होंगे।

सुशांत ने आख‍िरी पोस्‍ट में मां को किया था याद


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 3 जून 2020 को इंस्‍टाग्राम पर अपने आख‍िरी पोस्‍ट में मां को याद किया था। उन्‍होंने कई तस्‍वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए लिखा था, ‘आंसुओं की बूंदों से धुंधला अतीत ऊपर उठ रहा है, मुस्कान को तराशने वाले अनंत सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सुलझने की प्रक्रिया… मां।’

6 साल रिलेशन में थे सुशांत-अंकिता, फिर हुआ ब्रेकअप
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजूपत ने ‘पवित्र रिश्‍ता’ शो में एकसाथ काम किया था। ‘मानव’ और ‘अर्चना’ के रूप में जहां दोनों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया, वहीं सेट पर ही दोनों में प्‍यार भी हुआ। दोनों ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। लिव इन में भी रहे, लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। साल 2020 में सुशांत की मौत के करीब एक महीने बाद अंकिता लोखंडे ने यह कहा था लोग उन्‍हें सुशांत संग ब्रेकअप के लिए दोष दे रहे हैं, जबकि किसी को सच नहीं पता।

पहली बरसी से पहले अंकिता लोखंडे को याद आया सुशांत सिंह राजपूत संग ‘पवित्र रिश्‍ता’, छलका दर्द
‘सुशांत आगे बढ़ गया, लेकिन मैंने दर्द झेला’
अंकिता ने तब कहा था कि उनके और सुशांत के रिश्‍ते में बहुत परेशानियां थीं और ब्रेकअप का फैसला दोनों का था। अंकिता कहती हैं, ‘सुशांत ने अपने करियर को चुना और आगे बढ़ गए। लेकिन ब्रेकअप के बाद ढाई साल तक मैंने पर्सनल लाइफ में बहुत दर्द झेला।’ सुशांत के मौत की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है, जबकि उनके मौत से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो कर रही है। अभी हाल ही एनसीबी ने इस केस में सुशांत के एक्‍स फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके पूर्व नौकरों केशव और नीरज के साथ ही बॉडीगार्ड से भी पूछताछ हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने ड्रग्‍स मामले में नौकरों के बाद SSR के बॉडीगार्ड से की पूछताछ
सुशांत ड्रग्‍स केस: NCB ने नौकर केशव और नीरज से की पूछताछ, देर रात तक चले सवाल-जवाब





Source link

इसे भी पढ़ें

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने पानी के अंदर किया योग, पूजा बत्रा ने सिर के बल खड़े होकर किया कमाल

आम लोगों के साथ-साथ बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी सोमवार यानी 21 जून को अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिलेब्‍स...
- Advertisement -

Latest Articles

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने पानी के अंदर किया योग, पूजा बत्रा ने सिर के बल खड़े होकर किया कमाल

आम लोगों के साथ-साथ बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी सोमवार यानी 21 जून को अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिलेब्‍स...