Wednesday, June 16, 2021

सोनू सूद से मिलने हैदराबाद से नंगे पैर मुंबई पहुंचा फैन, ऐक्‍टर ने तस्‍वीर शेयर कर कहा- ऐसा ना करें

- Advertisement -


ऐक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में तमाम लोगों के लिए फरिश्‍ता साबित हुए हैं। वह लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं और लोग उन्‍हें तरह-तरह से धन्‍यवाद कह रहे हैं। अब एक फैन हैदराबाद से नंगे पैर ऐक्‍टर से मिलने मुंबई पहुंचा। सोनू ने खुद यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

वेंकटेश नाम के फैन के साथ फोटो शेयर करते हुए सोनू ने ट्वीट किया, ‘यह लड़का नंगे पैर मुझसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई आया है जबकि उसके आने के लिए ट्रांसपॉर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह सच में प्रेरित करने वाला है। हालांकि, मैं किसी को नहीं कहूंगा कि वे ऐसा कदम उठाएं।’

सोनू लगवाएंगे ऑक्सिजन प्‍लांट
बता दें, सोनू ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्‍सिजन प्लांट लगवाएंगे। वह इसकी शुरुआत कुरनूल और नेल्लोर से करेंगे। इसके अलावा वह तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में भी प्‍लांट स्‍थापित करवाने जा रहे हैं।

ऑक्‍सिजन सिलिंडर, आईसीयू बेड्स का किया इंतजाम
कोरोना की दूसरी लहर में सोनू तमाम लोगों को ऑक्‍सिजन सिलिंडर, आईसीयू बेड्स मुहैया करा चुके हैं। दिल्ली से मदद मांगने वालों की संख्या ज्यादा बताते हुए उन्‍होंने वहां के लिए खास हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। ट्विटर के अलावा सोनू टेलिग्राम के जरिए भी लोगों से जुड़े हुए हैं। पिछले साल भी लॉकडाउन के वक्‍त उन्‍होंने प्रवासी मजदूरों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाया था।



Source link

इसे भी पढ़ें

- Advertisement -

Latest Articles

Supreme Court News: राज्यों में बोर्ड एग्जाम कैंसल करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्लीसुप्रीम कोर्ट उस याचिका पर 17 जून को सुनवाई करेगा जिसमें याचिकाकर्ता ने कहा है कि राज्यों के बोर्ड एग्जाम कैंसल किया...