Monday, June 21, 2021

हॉलिवुड ऐक्टर टॉम हिडलस्टन ने की शाहरुख की तारीफ, किंग खान ने यूं दी प्रतिक्रिया

- Advertisement -


बॉलिवुड इंडस्ट्री के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में फैंस हैं। आम से लेकर खास तक उनकी ऐक्टिंग के दीवाने हैं। इस तरह से हॉलिवुड स्टार टॉम हिडलस्टन (Tom Hiddleston) भी शाहरुख खान के जबरा फैन निकले। बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि बॉलिवुड और इंडिया का मतलब शाहरुख खान है। अब शाहरुख खान ने टॉम हिडलस्टन के वीडियो पर रिऐक्शन दिया है।

शाहरुख खान ने टॉम हिडलस्टन के वीडियो के रिट्वीट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘आप दयालु हैं, शरारत के भगवान… आशा है कि इस दावे के पीछे कोई शरारत नहीं है। बहुत सारा प्यार टॉम और लोकी के लिए इंतजार नहीं कर सकता! अभी शुरू कर रहा हूं एपिसोड 1!’

बताते चलें कि टॉम हिडलस्टन ने वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में टॉम ‘वर्ड एसोसिएशन’ गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गेम की शुरुआत होती है वर्ड ‘लोकी’ से। इस पर ऐक्टर कहते हैं ‘मैं’। फिर उन्हें दूसरा शब्द ‘थॉर’ और ‘क्रिस’ दिया जाता है। इस पर ऐक्टर कहते हैं ‘ब्रदर’ और ‘हैम्सवर्थ’ । आगे टॉम को ‘इंडियन सिटी’ वर्ड दिया जाता है। इस पर ऐक्टर जवाब देते हैं, ‘चेन्नई सिटी।’ ऐक्टर चेन्नई की तारीफ करते हुए आगे कहते हैं, ‘चेन्नई बहुत ही शानदार जगह है। मैं वहां कुछ समय रहा चुका हूं।’ आखिर में उन्हें दो और शब्द दिए जाते हैं ‘इंडिया’ और ‘बॉलिवुड’। दोनों सवालों का जवाब देते हुए ऐक्टर कहते हैं, ‘शाहरुख खान’।

यह पहली दफा नहीं है जब टॉम हिडलस्टन ने भारत की तारीफ की। इससे पहले भी ऐक्टर इंडिया के बारे में बात कर चुके हैं। उनको यह जगह बहुत पसंद है। उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ बहुत पसंद है। बता दें कि मार्वल की वेब सीरीज ‘लोकी’ डिज्‍नी-हॉटस्‍टार पर 9 जून रिलीज की गई है। टॉम हिडलस्टन मार्बल कॉमिक्स के लोकी के किरदार के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।



Source link

इसे भी पढ़ें

अक्षय कुमार के साथ अहान शेट्टी, मतलब अब ‘राजू’ संग नजर आएगा ‘श्याम’ का बेटा!

प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी के बेटे...
- Advertisement -

Latest Articles

अक्षय कुमार के साथ अहान शेट्टी, मतलब अब ‘राजू’ संग नजर आएगा ‘श्याम’ का बेटा!

प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी के बेटे...

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने पानी के अंदर किया योग, पूजा बत्रा ने सिर के बल खड़े होकर किया कमाल

आम लोगों के साथ-साथ बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी सोमवार यानी 21 जून को अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिलेब्‍स...