Home एंटरटेनमेंट Allu Arjun को बीवी स्‍नेहा ने ऐसे किया Birthday विश, 10 साल...

Allu Arjun को बीवी स्‍नेहा ने ऐसे किया Birthday विश, 10 साल पहले बेलने पड़े थे खूब पापड़

0


साउथ इंडियन फिल्‍मों के स्‍टाइलिश ऐक्‍टर अल्‍लू अर्जुन (Allu Arjun) 08 अप्रैल 2021 को अपना 38वां जन्‍मदिन (Allu Arjun Birthday) मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी पत्‍नी स्‍नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) ने अपने हमसफर को खास अंदाज में बर्थ डे विश किया है। स्‍नेहा ने सोशल मीडिया पर ऐक्‍टर के साथ अपनी कुछ रोमांटिक तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं। साल 2003 में ‘गंगोत्री’ से ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू करने वाले अल्‍लू अर्जुन की लव स्‍टोरी (Allu Arjun Sneha Reddy Love Story) भी बिल्‍कुल फिल्‍मी है। पहली नजर का प्‍यार और ससुराल वालों को राज़ी करने के लिए अल्‍लू अर्जुन को खूब पापड़ बेलने पड़े थे।

स्‍नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर किया पोस्‍ट, अर्जुन ने किया रिप्‍लाई

स्‍नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर अल्‍लू अर्जुन को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, ‘हैप्‍पी बर्थ डे अर्जुन।’ अल्‍लू अर्जुन ने भी इन तस्‍वीरों को अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किया है। स्‍नेहा ने इसके साथ ही मालदीव में फैमिली वेकेशन की भी तस्‍वीर शेयर की है और लिखा है, ‘हम सभी तुमसे बहुत प्‍यार करते हैं।’ जवाब में अर्जुन ने भी लिखा है, ‘मैं आपलोगों से और भी ज्‍यादा प्‍यार करता हूं।’

पिता डायरेक्‍टर, चाचा हैं चिरंजीवी

ऐक्‍शन से लेकर कॉमेडी और थ्र‍िलर से लेकर ड्रामा जोनर तक की फिल्‍मों में छाप छोड़ने वाले अल्‍लू अर्जुन फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड हासिल कर चुके हैं। चेन्नई में पैदा हुए अल्‍लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्मों के डायरेक्‍टर हैं। इतना ही नहीं, अल्‍लू अर्जुन तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के भतीजे भी हैं।

मार्च में शादी को पूरे हुए 10 साल

-10-

बीते महीने 6 मार्च 2021 को ही अल्‍लू अर्जुन और स्‍नेहा रेड्डी की शादी के 10 साल पूरे हो गए। सालगिरह के मौके पर अल्‍लू अर्जुन और स्‍नेहा ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचे थे। अल्लू अर्जुन और स्नेहा की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी। अल्‍लू अर्जुन को पहली नजर का पहला प्‍यार हो गया था। इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई। स्‍नेहा की तरफ से भी शुरुआती बातचीत दोस्‍ती में बदली और फिर प्‍यार में।

अमेरिका से लौटी थीं स्‍नेहा, स्‍टार बन गए थे अल्‍लू अर्जुन

स्नेहा रेड्डी हैदराबाद के एक मशहूर व्यवसायी की बेटी हैं। वह तब मास्‍टर्स की पढ़ाई कर अमेरिका से भारत लौटी थीं। जबकि अल्लू तेलुगू फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके थे। बताया जाता है कि अल्लू अर्जुन ने शादी के लिए अपने पिता को तो मना लिया था। लेकिन स्नेहा के पिता को यह रिश्‍ता मंजूर नहीं था।

2011 में हुई अल्‍लू अर्जुन-स्‍नेहा रेड्डी की शादी

2011-

अल्‍लू अर्जुन तब एक स्‍टार का दर्जा पा चुके थे। लेकिन बावजूद इसके उन्‍हें स्‍नेहा से शादी के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े। आख‍िरकार दोनों परिवार इस शादी के लिए राज़ी हुए। अल्‍लू अर्जुन और स्‍नेहा ने 2011 में शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे हैं- अयान और अरहा है।

‘पुष्‍पा’ से धमाल मचाने की तैयारी में अल्‍लू अर्जुन

अल्‍लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्‍म ‘पुष्‍पा’ का टीजर उनके जन्‍मदिन से ठीक पहले बुधवार को रिलीज हुआ है। अल्‍लू ने इस बीच अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘पुष्‍पा’ की टीम के साथ भी जन्‍मदिन सेलिब्रेट किया है। ऐक्‍टर ने इस दौरान केक भी काटा।

यहां देखें, ‘पुष्‍पा’ का धमाकेदार टीजर



Source link